लाइव टीवी

मां-बेटी से रेप का आरोप, 7 पुलिसकर्मियों समेत 18 के खिलाफ केस दर्ज
Kaithal News in Hindi

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: October 4, 2018, 7:59 PM IST
मां-बेटी से रेप का आरोप, 7 पुलिसकर्मियों समेत 18 के खिलाफ केस दर्ज
सांकेतिक चित्र

छात्रा का आरोप है कि एएसआई ने उसके और उसकी मां के साथ पिस्तौल की नोक पर दुष्कर्म किया, जबकि बाकियों ने सहयोग किया.

  • Share this:
कैथल जिले के कलायत थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय छात्रा ने सात पुलिसकर्मियों और सरपंच-पूर्व सरपंच समेत 18 लोगों पर रेप, रेप में सहयोग करने, बंधक बनाने, वसूली करने और पोक्सो एक्ट में केस दर्ज करवाया है. 10वीं में पढ़ने वाली इस छात्रा का आरोप है कि एएसआई ने उसके और उसकी मां के साथ पिस्तौल की नोक पर दुष्कर्म किया, जबकि बाकियों ने सहयोग किया.

छात्रा ने शिकायत में कहा है कि सरपंच, पूर्व सरपंच और अन्य लोग उसके पिता के साथ रंजिश रखते थे, जिन्होंने पुलिस के साथ मिलीभगत करके पिता के खिलाफ लड़की के अपहरण का केस दर्ज करवाया. जो लड़की के बयान पर कोर्ट में रद्द हो गया था. बाद में आरोपियों ने उसे और उसकी मां को घर से उठाकर थाने ले गए और पिता के खिलाफ झूठी शिकायत लिखवाई. बाद में घर लाकर एएसआई ने रेप किया.

मां ने अपनी ही नाबालिग बेटी को वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेला, 3 पर मामला दर्ज



इस मामले में नामजद आरोपियों में कलायत थाने के दो एएसआई, एक महिला एएसआई, हवलदार, कांस्टेबल और ईएएसआई शामिल हैं. एसपी कैथल आस्था मोदी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया है. सभी आरोपों की गहनता के साथ जांच की जाएगी उसके बाद कार्रवाई होगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2018, 1:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading