Home /News /haryana /

हरियाणा: महिला एएसआई ने जेजेपी नेता पर लगाए रेप के आरोप, केस दर्ज

हरियाणा: महिला एएसआई ने जेजेपी नेता पर लगाए रेप के आरोप, केस दर्ज

कैथल में महिला एएसआई से रेप.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

कैथल में महिला एएसआई से रेप.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rape Allegation on JJP Leader: पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जेजेपी नेता संदीप गढ़ी एक अपराधिक किस्म का व्यक्ति है, जिसके खिलाफ कई आपराधिक मामले भी दर्ज है. फिलहाल पुलिस ने दुष्कर्म सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया. अभी तक आरोपी जेजेपी नेता की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अधिक पढ़ें ...

कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में महिला एएसआई ने जेजेपी नेता (JJP Leader) पर गंभीर आरोप लगाए है. महिला एएसआई का आरोप है कि जेजेपी नेता संदीप गढ़ी ने उसके साथ रेप (Rape) किया. वहीं जेजेपी नेता पर गहने चोरी करने, जबरदस्ती गोली खिलाकर गर्भपात करवाने और पिस्तौल दिखाकर धमकाने एवं जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं के तहत सिटी थाने में मामला दर्ज करवाया है.

सिटी पुलिस थाना  में प्रथम सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है. यह रेप का मामला महिला पुलिसकर्मी एवं जेजेपी नेता से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी इस मामले को पिछले 4 दिनों से दबाकर बैठी थी. इसकी भनक किसी मीडियाकर्मी तक को नहीं लगने दी.

महिला एएसआई द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर की कॉपी शनिवार 13 नवम्बर की रात्रि को जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मामला उजागर हुआ. 10 नवम्बर को सिटी थाने में 629 नंबर एफआईआर दर्ज की गई है. इस एफआईआर में महिला पुलिसकर्मी ने संदीप व उसकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 5 साल पहले गांव गढ़ी का रहने वाला जेजेपी नेता संदीप गढ़ी उससे मिला. उसने महिला एएसआई को कुंवारा बताकर उससे शादी करने की बात कही. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई. पीड़िता ने आऱोप लगाया कि एक दिन जेजेपी नेता उसके घर जूस लेकर आया. जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया.

बेहोशी की हालत में उसने महिला एएसआई के साथ शारीरिक संबंध बनाए. वहीं उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए. जिसके बाद वो उसे ब्लैकमेल कर उससे रेप करता रहा. सिटी थाना सब इंस्पैक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में निष्पक्ष जांच करेगी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Tags: Deputy Chief Minister Dushyant Chautala, Haryana police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर