लाइव टीवी

हरियाणा चुनाव 2019: चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो भ्रष्टाचार बढ़ा- अमित शाह

News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 3:39 PM IST
हरियाणा चुनाव 2019: चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो भ्रष्टाचार बढ़ा- अमित शाह
शाह ने हुड्डा और चौटाला पर साधा निशाना

अमित शाह ने अपने भाषण में कहा, पहले हरियाणा नौकरियों के नाम पर बदनाम था. हरियाणा में पहले नौकरियों का बाजार लगता था और जाति देखी जाती थी. कौन ज्यादा पैसे देता है ये देखा जाता था. लेकिन मनोहर लाल खट्टर ने बिना पैसे के नौकरियां देने का काम किया है.

  • Share this:
कैथल. बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने बुधवार को हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election 2019) के लिए कैथल (Kaithal) में चुनाव प्रचार (Election Campaign) किया. इस दौरान उन्होंने विपक्ष (Opposition) पर जमकर निशाना साधा. जनता को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जब हरियाणा में चौटाला की सरकार आई तो यहां गुंडागर्दी बढ़ गई, फिर जब हुड्डा की सरकार आई तो भ्रष्टाचार बढ़ गया. शाह ने इस दौरान कहा कि पहले हरियाणा नौकरियों के नाम पर बदनाम था. हरियाणा में पहले नौकरियों का बाजार लगता था और जाति देखी जाती थी. कौन ज्यादा पैसे देता है ये देखा जाता था. शाह ने अपने इस बयान से चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि बड़े-बड़े नेता नौकरियों के नाम पर जेल में बैठकर बुढ़ापा काट रहे हैं. उन्होंने अपने भाषण में कहा कि मनोहर लाल खट्टर ने बिना पैसे के नौकरियां देने का काम किया है.

राफेल पर कही ये बात

शाह ने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फ्रांस में मंगलवार को दशहरे के दिन राफेल का 'शस्‍त्र पूजन' किया लेकिन कांग्रेस को ये पसंद नहीं आया. क्या विजयदशमी पर 'शस्‍त्र पूजन' नहीं किया जाता है. उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस को बस विरोध करना है. उन्‍होंने विजयदशमी पर राफेल को सेना में शामिल करने के लिए पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को बधाई दी.

Loading...



धारा 370 पर ली लोगों की सहमति

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राफेल का सेना में शामिल होना कांग्रेस को बुरा लगा रहा है. कांग्रेस को सोचना चाहिए कि किस चीज का विरोध करना चाहिए और किसका नहीं. वहीं उन्‍होंने लाेगों से जम्मू-कश्मीर में अनुच्‍छेद 370 और 35ए हटाने पर जनता से हाथ उठवाकर सहमति ली.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 3:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...