लाइव टीवी

कुरुक्षेत्र के महाभारत में अर्जुन की जीत होगी, सारथी के रूप में INLD साथ है: अर्जुन चौटाला

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: April 28, 2019, 1:49 PM IST
कुरुक्षेत्र के महाभारत में अर्जुन की जीत होगी, सारथी के रूप में INLD साथ है: अर्जुन चौटाला
अर्जुन चौटाला

अर्जुन चौटाला ने कहा कि कुरुक्षेत्र के महाभारत में अर्जुन की विजय होगी और पूरी आईएनएलडी पार्टी के कार्यकर्ता सारथी के रूप में उनके साथ हैं.

  • Share this:
हरियाणा के कैथल जिले में अर्जुन चौटाला ने दिग्विजय सिंह और दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष किया है. अर्जुन चौटाला का कहना है कि उन्हें राजनीति विरासत में मिली है और वे चुनाव के बाद मजदूरी करेंगे. अब उन्हें वोट देने वाला कोई नहीं है.

बता दें कि देर रात गुहला चीका में चुनावी जनसभा को संबोधित करने और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इनेलो प्रत्याशी के प्रचार के दौरान उन्होंने ये बातें कहीं. अर्जुन चौटाला ने कहा कि कुरुक्षेत्र के महाभारत में अर्जुन की विजय होगी और पूरी आईएनएलडी पार्टी के कार्यकर्ता सारथी के रूप में उनके साथ हैं. वे पार्टी के लिए दिन रात एक कर कार्य कर रहे हैं और उन्हें जनता का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है.

उन्होंने कहा कि जब नाम ही अर्जुन है और रण भी कुरुक्षेत्र है तो इसमें इस सीट पर जीत को लेकर कोई संदेह नहीं है. इसमें उनके सारथी के रूप में INLD उनके साथ खड़ी है. वहीं जहां भी वे प्रचार के लिए जा रहे हैं, वहां युवाओं और बुजुर्गों का पूरा साथ मिल रहा है.

इसके साथ ही अर्जुन चौटाला ने दिग्विजय और दुष्यंत चौटाला पर भी जमकर निशाना साधा. अर्जुन चौटाला ने कहा कि उन्हें राजनीति विरासत में मिली है और वे चुनाव के बाद मजदूरी करेंगे अब उन्हें वोट देने वाला भी कोई नहीं है.

ये भी देखें:- PHOTOS: सीएम खट्टर के रोड शो के दौरान खुले नाले में गिरे भाजपाई कार्यकर्ता

ये भी पढ़ें:- अगर किसी के खाते में 15 लाख रुपये आये हों तो दे दें भाजपा को वोट: हुड्डा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 1:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर