चाइनीज एप बन्द करके डिजिटल स्ट्राइक के बहाने जनता को गुमराह कर रही भाजपा: अशोक तंवर
Kaithal News in Hindi

चाइनीज एप बन्द करके डिजिटल स्ट्राइक के बहाने जनता को गुमराह कर रही भाजपा: अशोक तंवर
कांग्रेस में वापसी के सवाल पर तंवर ने कही ये बात

59 चाइनीज एप बंद करने पर अशोक तंवर ने कहा की पहले भाजपा ने सर्जिकल स्ट्राइक की और अब डिजिटल स्ट्राइक करके वाहवाही लूटना चाहती है.

  • Share this:
कैथल. डॉ अशोक तंवर मंगलवार को कैथल में कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. इसी दौरान मीडिया से बात करते समय वो भाजपा व कांग्रेस दोनों पर हमलावर होते दिखे. उन्होंने कहा की भाजपा और कांग्रेस आपस में सहयोग से काम कर रहे हैं. क्योंकि आपस में दोनों एक दूसरे के रास्ते में रुकावट डालने की बजाय आपस में मिलकर काम कर रहे हैं और कोई चुस्क भी नहीं रहा है. उन्होंने ये भी कहा की जजपा तो नाम की सहयोगी पार्टी है. असल में कांग्रेस व भाजपा ही मिलकर काम कर रहे हैं.

59 चाइनीज एप बंद करने पर अशोक तंवर ने कहा की पहले भाजपा ने सर्जिकल स्ट्राइक की और अब डिजिटल स्ट्राइक करके वाहवाही लूटना चाहती है. लेकिन इससे कुछ नहीं होने वाला. सरकार कर क्या रही है, क्योंकि चीनी सेना ने बहुत से एरिया में अपने टेंट लगाए हुए हैं और प्रधानमंत्री फॉरवर्ड पोस्ट पर जाकर वाहवाही लूट रहे हैं और जनता को भर्मित करने का काम भाजपा की पूरी मशीनरी कर रही है.

वहीं बरोदा उपचुनाव में भूपेंद्र हुड्डा कहते हैं हमारा विश्वास हमें जिताएगा तो दूसरी और भाजपा विकास के नाम पर जीत का दवा कर रही है. डॉ अशोक तंवर ने इस पर बोलते हुए कहा कि ना विकास, ना विश्वास, कर दिया इन्होंने सत्यानाश. क्योंकि भाजपा उस एरिया में विकास का काम करवाने में फेल रही है तो दूसरी और कांग्रेस पर से भी लोगों को विश्वास नहीं रहा.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading