कोर्ट में पेशी के लिए आए शख्स पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला, हालत गंभीर

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इसी वक्त उनकी पुरानी दुश्मनी है. इसी का बदला लेने के लिए वह यहां पर उसको मारने के लिए आए थे.

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: May 21, 2019, 9:37 AM IST
कोर्ट में पेशी के लिए आए शख्स पर बर्फ तोड़ने वाले सुए से हमला, हालत गंभीर
घायल शख्स
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: May 21, 2019, 9:37 AM IST
कैथल के कोर्ट में पेशी पर आए युवक पर तीन बदमाशों ने बर्फ तोड़ने वाले सुए से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. पीड़ित के परिजनों का कहना है कि हमलावरों ने हुकमचंद के मुंह व पेट पर 8 से 10 वार किए जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया.

मौके पर तैनात पुलिसकर्मी व लोगों ने तीनों हमलावरों को मौके पर ही दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची महिला एसएचओ रेखा रानी ने तीनों को पकड़ कर थाने ले गई और वहां पर उनसे पूछताछ की गई. पूछताछ में उन्होंने बताया कि इसी वक्त उनकी पुरानी दुश्मनी है. इसी का बदला लेने के लिए वह यहां पर उसको मारने के लिए आए थे.



पीड़ित के परिजनों ने बताया कि 2018 में भी इन्हीं तीनों युवकों ने पीड़ित के ऊपर हमला किया था जिसके मामले के चलते ही आज कोर्ट में उनकी पेशी थी और पेशी से कुछ समय पहले वह हुकुम चंद जज की कोर्ट के बाहर अपनी पेशी के समय का इंतजार कर रहे थे. उसी दौरान इन तीनों युवकों ने आकर उनके ऊपर हमला कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम हॉस्पिटल पहुंचे और घायल का हाल जाना. उन्होंने बताया कि इन दोनों की आपसी रंजिश चल रही थी जिसके कारण आज यह वारदात हुई. उन्होंने उनको गिरफ्तार कर कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच कर रहे हैं.  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जो घायल व्यक्ति है वह कलायत का रहने वाला है और तीनों आरोपी नरवाना के रहने वाले हैं. फिलहाल घायल की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें-

सिद्धू का कैप्टन पर वार, बोले- बेअदबी करने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो दे दूंगा इस्तीफा

धर्मेंद्र बोले- जनता का काम करवाने के लिए कैप्टन के साथ लगाऊंगा ‘पटियाला पैग’
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...