लाइव टीवी

BJP के उम्मीदवार जनता से 'कमल' की जगह 'ऐनक' के लिए मांग बैठे वोट, वीडियो वायरल

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: October 7, 2019, 12:25 PM IST
BJP के उम्मीदवार जनता से 'कमल' की जगह 'ऐनक' के लिए मांग बैठे वोट, वीडियो वायरल
भाजपा के उम्मीदर लीलाराम गुर्रज की फिसली जुबान

मौके पर मौजूदर लोग लीलाराम गुर्जर का यह बयान सुनकर हंसी-मजाक करने लगे. जल्द ही लीलाराम गुर्जर को इस बात का एहसास हो गया कि उनसे गलती हो गई और उन्होंने इसमें सुधार किया.

  • Share this:
कैथल. विधानसभा से भाजपा (BJP) के उम्मीदवार लीलाराम गुर्जर (Leela Ram Gurjar) कमल की जगह ऐनक के लिए वोट मांगते नजर आए. दरअसल हुआ कुछ यूं कि जब लीलाराम गुर्जर संबोधन कर रहे थे तो संबोधन में ऐनक के निशान पर वोट डालने की अपील कर बैठे. लीलाराम गुर्जर का इनेलो (Indian National Lokdal) से पुराना नाता रहा है, तो ऐनक की याद जाते-जाते जाएगी.

सुरजेवाला परिवार का कैथल विधानसभा पर कब्जा होने से पहले 2000 के चुनाव में इनेलो पार्टी की तरफ से लीलाराम गुर्जर ने चुनाव जीता था और उस समय उन्होंने ऐनक के लिए वोट मांगी थी. इसी बीच लंबे समय तक लगातार ऐनक के लिए वोट मांगते रहे हैं तो जुबान पर रटा रटाया नाम एक बार फिर से आ गया.

लीलाराम का ये बयान सुन हंसी-मजाक करने लगे लोग

वहीं मौके पर मौजूदर लोग लीलाराम गुर्जर का यह बयान सुनकर हंसी-मजाक करने लगे. जल्द ही लीलाराम गुर्जर को इस बात का एहसास हो गया कि उनसे गलती हो गई और उन्होंने इसमें सुधार किया. बता दें कि हरियाणा में 21 अक्टूबर को मतदान होगा. चुनावों की घोषणा से पहले कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया था. हालांकि लीलीराम गुर्जर ने 2014 में ही भाजपा का दामन थाम लिया था.



ये भी पढ़ें-

कुमारी शैलजा बोलीं, हरियाणा में सत्ता में आने पर माफ करेंगे किसानों का कर्ज
Loading...

हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय: खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 12:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...