लाइव टीवी

BJP में बग़ावत के सुर हुए तेज, कुलवंत बाजीगर ने टिकट बंटवारे में लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: October 2, 2019, 9:49 AM IST
BJP में बग़ावत के सुर हुए तेज, कुलवंत बाजीगर ने टिकट बंटवारे में लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर ने पार्टी पर लगाए आरोप

विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि पूरे मामले से सीएम सेल के डायरेक्टर रोकी मित्तल को अवगत करवाया गया है. राष्ट्रीय नेता के दलाल ने लाखों रुपये मांगे. लेकिन रुपये नहीं देने पर उनका टिकट काटा गया है.

  • Share this:
कैथल. विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly election 2019) को लेकर भाजपा (BJP) ने अपनी पहली सूची जारी कर दी है. इस सूची में 78 प्रत्याशियों (Candidates) के नाम शामिल है. इन 78 प्रत्याशियों में 8 वर्तमान विधायकों को टिकट काट दिया गया. गुहला चीका से विधायक कुलवंत बाजीगर (Kulwant Bazigar) को भी टिकट नहीं मिला है. टिकट न मिलने के बाद कुलवंत बाजीगर ने भाजपा के ऊपर टिकट के लिए लाखों रुपये मांगने का आरोप लगाया है.

विधायक कुलवंत बाजीगर ने कहा कि पूरे मामले से सीएम सेल के डायरेक्टर रोकी मित्तल को अवगत करवाया गया है. राष्ट्रीय नेता के दलाल ने लाखों रुपये मांगे. लेकिन रुपये नहीं देने पर उनका टिकट काटा गया है. उन्होंने कहा कि आपको टिकट का नंबर तीसरे स्थान पर चला गया है. यदि लाखों रुपये दे दोगे तो टिकट मिल जाएगा

रॉकी मित्तल को सुनाई वीडियो

कुलवंत ने वह ऑडियो हरियाणा के सीएम सुधार के सेल के डायरेक्टर रॉकी मित्तल को सुनाई और इस रिकॉर्डिंग को प्रधानमंत्री और अमित शाह तक पहुंचाने का आग्रह किया. जिस पर रॉकी मित्तल ने कहा कि अगर इस प्रकार का कोई भ्रष्टाचार हुआ है. तो वह इसकी जांच के लिए प्रधानमंत्री और अमित शाह को लिखेंगे और पूरे घोटाले पर जांच करवाएंगे.

ये भी पढ़ें-

पूर्व सहकारिता मंत्री सतपाल सांगवान ने कांग्रेस को कहा अलविदा

हरियाणा: जेजेपी की तीसरी लिस्ट जारी, कांग्रेस छोड़कर आने वाले ईश्वर सिंह को दिया टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 9:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...