Home /News /haryana /

भाजपा विधायक का रिश्तेदार साढ़े 6 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

भाजपा विधायक का रिश्तेदार साढ़े 6 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पुलिस द्वारा जब कार्रवाई चल रही थी तो एंटी स्मगलिंग स्टाफ के इंचार्ज बलवान सिंह नैन की ग्रामीणों ने खूब तारीफ की.

देश की सीमा पर जवान जहां एक तरफ पाकिस्तान के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए खूब वाहवाही लूट रहे थे. वहीं देश की सीमा के अंदर सत्तासीन हलका गुहला के भाजपा विधायक कुलवंत बाजीगर के नजदीकी व दाहिने हाथ कहे जाने वाले हरमेल सिंह के बेटे श्याम लाल को पुलिस ने स्मैक तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है.

मामले पर जानकारी देते हुए डीएसपी गुहला प्रमोद कुमार ने बताया कि एंटी स्मग्लिंग स्टाफ द्वारा आज विशेष अभियान चलाते हुए आरोपी को 6.5 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दो अन्य लोगों को भी पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है. इन लोगों पर पुलिस कर्मचारी एएसआई तिलकराज को बाईक की सीधी टक्कर मारकर उन्हें घायल करने के मामले में पकड़े जाने की जानकारी प्राप्त हुई है. पुलिसकर्मी को जहां पांव में चोटे आई हैं. वहीं उन्हें छाती में भी कोई आन्तरिक चोट आई है.

दूसरी तरफ समाजसेवी एवं आम आदमी पार्टी के हलका अध्यक्ष जगजीत सिंह ने कहा कि उन्होंने जिला कष्टनिवारण समीति की बैठक में विधायक पर नशा बिकवाने के सीधे आरोप लगाए थे. तो विधायक ने मंत्री अनिल विज को गुमराह करते हुए उन्हें दर किनार करवा दिया था. लेकिन जनता व सरकार को इससे बड़ा क्या सबूत चाहिए कि विधायक के अपने ही घर में नशा तस्कर छुपे बैठे हैं. जगजीत सिंह ने कहा कि वास्तव में जितने भी गलत काम होते हैं अधिकतर कामों में विधायक की सीधी-सीधी हिस्सेदारी तय होती है.

पुलिस के कार्य की लोगों ने की प्रसंशा

पुलिस द्वारा जब कार्रवाई चल रही थी तो एंटी स्मगलिंग स्टाफ के इंचार्ज बलवान सिंह नैन की ग्रामीणों ने खूब तारीफ की. ग्रामीणों ने कहा कि नशा तस्कर चाहे किसी भी ओहदेदार को बेटा, भाई, भतीजा या बाप हो वो देश का एक गद्दार होता है जो नशा बेचते हुए यह नही सोचता कि वो कितने घर बर्बाद कर रहा है.

यह भी पढ़ें-  कुरुक्षेत्र में आप कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग देंगे अरविंद केजरीवाल

यह भी पढ़ें- कश्मीर में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुआ हरियाणा का एक और लाल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

Tags: Crime report, Haryana police, Kaithal news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर