लाइव टीवी

कुछ लोग अपना वजूद बचाने के लिए गठबंधन का प्रचार कर रहे हैं : नायब सिंह सैनी 

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: March 17, 2019, 7:39 PM IST
कुछ लोग अपना वजूद बचाने के लिए गठबंधन का प्रचार कर रहे हैं : नायब सिंह सैनी 
नायब सिंह सैनी, श्रम एवं रोजगार मंत्री

उन्होंने कहा कुछ लोग अपना वजूद बचाने के लिए भाजपा से गठबंधन का प्रचार कर रहे हैं. इनेलो से गठबंधन नहीं होगा.

  • Share this:
श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सिंह सैनी आज कार्यकर्ताओं से मिलने कैथल पहुंचे. इस दौरान हरियाणा में इंडियन नेशनल लोक दल के साथ भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कुछ लोग अपना वजूद बचाने के लिए भाजपा से गठबंधन का प्रचार कर रहे हैं. इनेलो से गठबंधन नहीं होगा. इनेलो पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि उनका दल समाप्ति की ओर है. इनेलो का शासन काल जनता से अछूता नहीं है. उनके शासनकाल में हरियाणा की जनता एक भय के  माहौल में रहती थी. कांग्रेस के समय में लूटपाट और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर थी.

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आज देश का हर व्यक्ति उत्साहित है कि नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 वर्षों में देश की नींव को मजबूत किया है और देश का विकास किया है. प्रधानमंत्री ने देश के हर वर्ग का ख्याल रखा है और हर वर्ग के चेहरे पर मुस्कान लाने का काम किया है. पीएम मोदी के कार्यकाल में हिंदुस्तान विश्व के मानचित्र पर अपनी विशेष पहचान बनाने में कामयाब हुआ है.

ये भी पढ़ें- कुमार विश्वास पर सिखों की धार्मिक भावना भड़काने का आरोप, शिकायत दर्ज

क्या इनेलो का बीजेपी में विलय हो सकता है-

एक पत्रकारों ने प्रश्न किया क्या इनेलो का भाजपा में विलय हो सकता है. इस पर नायब सिंह सैनी ने कहा पार्टी के दरवाजे सबके लिए खुले होते हैं. कोई भी पार्टी में आ सकता है. इसके लिए केंद्रीय नेतृत्व से बात करनी होगी. लेकिन अब समझौते का समय जा चुका है साथ ही समझौते की राजनीति खत्म हो चुकी है. आने वाले समय में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी और मजबूत सरकार बनाने जा रही है.

ये भी पढ़ें- डेढ़ करोड़ की गाड़ी लेकर चलने वाले सीएम चौकीदार कैसे हो सकते हैं : दुष्यंत चौटाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2019, 7:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर