Home /News /haryana /

Accident in Kaithal: कैथल में दो कारों की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, पति-पत्नी भी शामिल

Accident in Kaithal: कैथल में दो कारों की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, पति-पत्नी भी शामिल

कैथल में दर्दनाक हादसा

कैथल में दर्दनाक हादसा

Kaithal Accident: हरियाणा के कैथल जिले में मंगलवार सुबह दो कारों की टक्कर हो गई. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है.

कैथल. हरियाणा के कैथल में एक दर्दनाक सड़क हादसे (Kaithal Accident) में 6 लोगों की मौत (Death) हो गई. वहीं 4 लोग घायल हो गए. हादसा पुण्डरी-राजौंद रोड़ पर हुआ. जहां दो कारों की भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी की कारों के परखच्चे उड़ गए. हादसे में घायल लोगों को कैथल के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

बताया जा रहा है कि दोनों गाड़ियां के सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि ये हादसा सुबह 7 बजे हुआ. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पाई गांव के पास दोनों कारों की आमने-सामने हुई. टक्कर में जींद की तरफ जा रही कार में सवार विनोद, बाला, सोनिया और विराज सवार थे. विनोद और उसकी पत्नी बाला की मौत हो गई. जबकि विराज और सोनिया घायल हैं. दूसरी तरफ बरात से लौट रही कार के ड्राइवर बरेली निवासी सत्यम, सैनी मोहल्ला पुंडरी निवासी रमेश, नरवाना निवासी अनिल, हिसार निवासी शिवम की मौत हो गई. दो बराती सतीश और बलराज घायल हैं.

Tags: Accident, Car accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर