Home /News /haryana /

Haryana News: कैथल में बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दुकादार से मांगी 50 लाख की रंगदारी

Haryana News: कैथल में बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दुकादार से मांगी 50 लाख की रंगदारी

कैथल में फायरिंग

कैथल में फायरिंग

Firing in Kaithal: हरियाणा के कैथल में बदमाशों ने पहले दुकान के मालिक को 50 लाख फिरौती की पर्ची व जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद धड़ाधड़ दुकान के शीशे पर 10 राउंड फायर किए. पूंडरी थाना प्रभारि शिवकुमार ने बताया कि 10 राउंड फायर हुए हैं और सारी टीमें मौके पर पहुंच चुकी है व आगे की जांच जारी है.

अधिक पढ़ें ...

कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में बदमाशों ने रंगदारी के लिए एक दुकान पर फायरिंग (Firing) कर दी. मंगलवार को कैथल में एक दुकान पर बदमाश पहुंचे. 50 लाख की रंगदारी के लिए बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी. आरोपियों ने दोनों हाथों में पिस्टल लेकर 10 राउंड फायर किए. हालांकि सभी फायर दुकान के शीशे पर ही लगे. दीवार के पास होने के कारण दुकानदार बच गया.

बता दें कि पूंडरी के टंकी मार्किट में सुबह सवा 7 बजे के करीब दो बाइक सवार अज्ञात युवकों ने दुकान पर 10 राउंड फायर किए. बदमाशों ने पहले दुकान मालिक को दी 50 लाख फिरौती की पर्ची व जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद धड़ाधड़ दुकान के शीशे पर 10 राउंड फायर किए. सीआईए की दोनों टीमें, फोरेंसिक टीम व डीएसपी हेडक्वाटर मौके पर पहुंच गए हैं.

बता दें कि कैथल में बदमाश बेख़ौफ़ घूम रहे हैं जिन्हें कानून का भी भय नहीं रहा. आज सुबह 7 बजकर 15 मिनट पर दो बाइक सवार अज्ञात युवकों ने पुण्डरी सिटी थाने से महज कुछ कदमों की दूरी पर एक दुकान पर 10 राउंड फायर कर दिये. जिससे पूरी मार्केट में डर का माहौल है.

घटना मंगलवार सुबह की है जब पुण्डरी की  टंकी मार्केट में एक दुकानदार अपनी दुकान खोलकर सफाई कर रहा था. उसी समय दो अज्ञात युवक बाइक पर सवार होकर आए और दुकानदार को पर्ची थमाई. पर्ची में लिखा था कि 50 लाख रुपये पहुंचा दे नहीं तो अब तेरी मौत होगी. जिसके बाद बदमाशों ने धड़ाधड़ 10 राउंड फायर किये जो दूकान के शीशे पर लगे.

गोली चलने से किसी के घायल होने की सचना नहीं है, लेकिन दूकान मालिक सदमे में है. सूचना मिलते ही डीएसपी कुलवंत सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.  सीआईए की दोनों टीम व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची और सारे सबूत जुटाए. पूंडरी थाना प्रभारि शिवकुमार ने बताया कि 10 राउंड फायर हुए हैं और सारी टीमें मौके पर पहुंच चुकी है व आगे की जांच जारी है.

Tags: Crime News, Firing, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर