लाइव टीवी

भाई ने बहन को दी प्रेम विवाह करने की सजा, जीजा के सिर में मारी गोली

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: December 3, 2019, 11:48 AM IST
भाई ने बहन को दी प्रेम विवाह करने की सजा, जीजा के सिर में मारी गोली
बहन के प्रेम विवाह से नाारज भाई ने की जीजा की हत्या

डीएसपी (DSP) किशोरी लाल ने बताया कि हत्या (Murder) के मामले में पुलिस (Police) ने तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज (Case Registered) कर लिया है. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है.

  • Share this:
कैथल. गुहला चीका के गांव मेगडा में दिनदहाड़े ज्वैलर की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, जिसे आसपास के गांव और क्षेत्र में दहशत फैल गई और ग्रामीणों (Villagers) में डर का माहौल पैदा हो गया. जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय प्रिंस गांव मेंगड़ा में सुनयार की दुकान करता था. प्रिंस के भाई ने बताया कि लगभग 3 वर्ष पहले प्रिंस का प्रेम विवाह (Love Marriage) हुआ था और इस बात से प्रिंस की पत्नी के परिवार वाले नाराज थे.

आए दिन प्रिंस को जान से मारने की धमकी देते थे और आज उन लोगों ने गोली मारकर प्रिंस की हत्या कर दी. इस पूरे मामले पर पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है और जांच में जुटी हुई है. परन्तु पुलिस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर रही है.

मृतक के साले ने मारी गोली

मृतक के भाई ने पुलिस को बताया कि प्रतिदिन की तरह वह दोपहर के समय अपने दोस्त के साथ भाई को खाना देने गया था. दुकान पहुंचा तो वहां प्रिंस का साला कुरुक्षेत्र के गांव नीमवाला निवासी बलराम और उसके दो दोस्त इशाक जॉनी और गुरदीप खड़े थे. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता बलराम ने पिस्तौल निकाल प्रिंस पर फायर कर दिया और बिना नंबर वाली बाइक से तीनों आरोपित फरार हो गए. गोली प्रिंस के सिर में लगी.

तीन आरोपियों के खिलाफ के दर्ज

जिसके बाद प्रिंस को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं हत्या के इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया. गुहला डीएसपी किशोरी लाल ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौतपलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 11:48 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर