‘बुलेट’ पर पटाखे बजाने वाले का 53 हजार रुपए का चालान, बाइक इंपाउड
Kaithal News in Hindi

‘बुलेट’ पर पटाखे बजाने वाले का 53 हजार रुपए का चालान, बाइक इंपाउड
बुलेट से पटाखे की आवाज निकालना पड़ा महंगा

सीआईए-2 ने कैथल में एक बुलेट (Bullet) चालक का (Challan) 53,000 का चालान किया है. इसके साथ ही पुलिस ने बुलेट को इंपाउंड कर लिया है.

  • Share this:
कैथल. बुलेट बाइक (Bullet Bike) चालकों पर शिकंजा कसने के लिए कैथल पुलिस लगातार नजर बनाए हुए हैं. जिले के नए एसपी  शशांक कुमार सावन ने भी आदेश दे रखे हैं कि जो बुलेट वाले शहर में पटाखा  बजाते हुए सड़कों पर तेज रफ्तार से बुलेट को दौड़ाते हैं ऐसे लोगों की बाइक को इंपाउंड (Impound) करके चालान किया जाए ताकि बुलेट वाले सबक लें और अपनी बाइक से पटाखे की आवाज न निकाले.

इसी कड़ी में सीआईए-2 ने कैथल में एक बुलेट चालक का 53,000 का चालान किया है. इसके साथ ही पुलिस ने बुलेट को इंपाउंड कर लिया है. सीआईए 2 इंचार्ज सत्यवान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे पास पुलिस एसपी के आदेश हैं और उनके अनुसार ही हम पटाखे बजाने वाले लोगों पर कार्रवाई कर रहे हैं. इस बाइक पर 3 लोग सवार सवार थे और तीनों ही लड़के नाबालिग थे. पुलिस ने विभिन्न नियमों के तहत 53000 का चालान करके बोल्ट को इंपाउंड कर लिया गया.

बाइक से निकाल रहा था पटाखे की आवाज



ट्रैफिक पुलिस की एक टीम  हुड्डा सैक्टर 19 मार्किट में मौजद थी. वहां उनके द्वारा बुलेट मोटरसाइकिल नं. एचआर06एपी-1318 पर बगैर हेल्मेट पहने बाइक चला रहे वीनु निवासी डिफैंस कालोनी कैथल को बाइक सहित उस समय काबु कर लिया गया, जब उसकी बाइक साइलेंसर की मार्फत पटाखे की आवाजे निकाल रही थी, जिसकी वजह कारण कोई अप्रिय दुर्घटना संभावित थी.
नहीं दिखा सका बाइक के कागज

जांच के दौरान गाडी के कागजात मांगने पर बगैर हेल्मेट पहने बाइक चला रहा युवक आरसी, बीमा, प्रदुषण तथा चालक लाईसैंस नहीं दिखा सका. यातायात नियमों तहत आरोपी की बुलेट बाइक का 53000 रुपए का चालान करते हुए बाइक को जब्त कर लिया गया

ये भी पढ़ें- हरियाणा में Corona Virus की दहशत, सभी कॉलेज और यूनिवर्सिटी 31 मार्च तक बंद

ये भी पढ़ें- राजनीति में रौबदार अनिल विज को पसंद है 'ढिशुम-ढिशुम'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading