कैथल में तेज रफ्तार कार ने 4 मजदूरों को कुचला, एक की हालत गंभीर

मुख्यमंत्री के शुक्रवार को कैथल दौरे के चलते ठेकेदार द्वारा आनन-फानन में काम किया जा रहा था. बिना सांकेतिक बोर्ड लगाए मजदूरों से काम करवाया जा रहा था.

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 12:23 PM IST
कैथल में तेज रफ्तार कार ने 4 मजदूरों को कुचला, एक की हालत गंभीर
तेज रफ्तार कार ने मजूदरों को कुचला
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: July 5, 2019, 12:23 PM IST
मुख्यमंत्री मनोहर लाल के 5 जुलाई को कैथल दौरे से पहले आनन-फानन में की जा रही तैयारियां एक मजदूर परिवार के लिए मुसिबत बन गई हैं. अंबाला रोड पर डिवाइडर रिपेयर कर रहे 4 मजदूरों को तेज गति से आ रही एक कार ने कुचल दिया. चारों मजदूरों को तुरंत राहगिरों ने सिविल अस्पताल पहुंचाया.

इस हादसे में बिहार निवासी अमरजीत को गंभीर होने के चलते चिकित्सकों ने पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. वहीं अमरजीत की पत्नी व कैथल निवासी जयपाल, शरणवीर को हल्की चोट आई हैं. बता दें कि अंबाला रोड पर हिंदू स्कूल के निकट टूटे डिवाइडर को दुरुस्त करने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा एक ठेकेदार को ठेका दिया हुआ था.

बिना सांकेतिक बोर्ड करवाया जा रहा था काम

मुख्यमंत्री के शुक्रवार को कैथल दौरे के चलते ठेकेदार द्वारा आनन-फानन में काम किया जा रहा था. बिना सांकेतिक बोर्ड लगाए मजदूरों से काम करवाया जा रहा था. अंबाला रोड की तरफ से आई एक तेजगति कार चालक ने डिवाइडर रिपेयर कर रहे मजदूरों को सीधी टक्कर मार दी.

कार छोड़कर फरार हुआ चालक

इस हादसे में मजदूरों की रेहड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. रेहड़ी में सीमेंट, रेता एवं बजरी डाली हुई थी, जो टक्कर लगने के बाद सडक़ पर बिखर गई. हादसे के गाड़ी चालक गाड़ी छोड़क़र फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

ये भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज
Loading...

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 12:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...