लाइव टीवी

नशेड़ी ने 1 हजार रुपये के लिए की हत्या, CCTV फुटेज ने खोले राज

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 5:11 PM IST
नशेड़ी ने 1 हजार रुपये के लिए की हत्या, CCTV फुटेज ने खोले राज
जितेंद्र उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का जबकि उसका हत्यारा राजकुमार मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले का रहने वाला है.

पुलिस के अनुसार पैसों के लालच में ही राजकुमार ने पत्थर से जितेंद्र के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. फिर राजकुमार मृतक जितेंद्र की जेब से 1000 रुपए लेकर फरार हो गया.

  • Share this:
कैथल. दीपावली (Deepawali) के दिन तितरम मोड़ के पास एक खेत में मृत मिले जितेंद्र कुमार (31 वर्ष) की हत्या (Murder) मात्र 1 हजार रुपये ले की गई थी. कैथल (Kaithal) सीआईए-2 व तितरम एसएचओ की टीम ने हत्या के आरोपी राजकुमार उर्फ सत्तू को गिरफ्तार कर लिया है. जितेंद्र उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का जबकि उसका हत्यारा राजकुमार मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले का रहने वाला है. सीआईए-2 थाने में मामले का खुलासा करते हुए डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि हत्यारा राजकुमार हुडा में प्रेस का काम करता था, लेकिन वह काम छोड़कर अब मजदूरी करने लगा था. पिछले कुछ दिनों से वह शराब के नशे में रहा करता था.

डीएसपी सांगवान ने आगे कहा कि 26 अक्तूबर को राजकुमार शराब के नशे में कैथल रेलवे स्टेशन पर लेटा हुआ था. यहां उसने जितेंद्र कुमार से बीड़ी मांगी थी. बीड़ी पीते हुए दोनों में दोस्ती हो गई थी. जितेंद्र को हरसौला भट्ठे पर जाना था. उसने बताया था कि भट्ठे पर रहने वाली एक महिला से उसके नाजायज संबंध हैं. दोनों ने तितरम ढाबे से खाना लिया और वहीं खेत में शराब पीने के लिए कोठी के पास बैठ गए. ढाबे पर खाना लेते समय जितेंद्र की जेब में राजकुमार ने पैसे देख लिए थे और राजकुमार के मन में लालच आ गया था. खेत में दोनों ने बैठकर शराब पी और वहीं सो गए.

जितेंद्र उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का जबकि उसका हत्यारा राजकुमार मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले का रहने वाला है.


पत्थर से सिर पर जानलेवा हमला

जितेंद्र के सो जाने पर पैसों के लालच में ही राजकुमार ने पत्थर से जितेंद्र के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई. फिर राजकुमार मृतक जितेंद्र की जेब से 1000 रुपए लेकर फरार हो गया. मामले की जांच सीआईए-2 सब इंस्पेक्टर सत्यवान जांगड़ा व तितरम एसएचओ मुकेश कुमार ने संयुक्त रूप से करते हुए आरोपी राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने कैथल रेलवे स्टेशन पर आरोपी हत्यारे को दबोचा

डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया कि हत्यारे तक पहुंचने के लिए सीआईए-2 सब इंस्पेक्टर सत्यवान जांगड़ा व तितरम एसएचओ मुकेश कुमार ने मामले की गहनता से जांच करते हुए ढाबे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की थी. फुटेज में राजकुमार खाना लेते हुए दिखाई दिया. इसके बाद पुलिस ने उसी फुटेज के माध्यम से आरोपी राजकुमार को कैथल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार वह कहीं भागने की फिराक में था. राजकुमार के परिजनों ने बताया कि वह पिछले 5 दिनों से घर से गायब था. वह नशे का आदि हो चुका था और झगड़ा करके घर से चला गया था.
Loading...

ये भी पढ़ें - दिवाली के तीन दिन बाद भी जहरीली हवा नहीं छोड़ रही पीछा, मरीजों की संख्या बढ़ी

ये भी पढ़ें - कुरुक्षेत्र के पिहोवा से मंगलवार की शाम से गायब हैं 3 बच्चे, कोई सुराग नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 5:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...