जागरूकता अभियान के दिन भी कटा चालान, कार मालिक को देना पड़ा 30 हजार का जुर्माना

कैथल पुलिस को तीन दिन वाहन चालकों को जागरूक करने के लिए एक विशेष अभियान चलाने के निर्देश दिए गए हैं. इस दौरान उन्हें चालान नहीं काटने के निर्देश मिले हैं, इस जागरूकता अभियान के पहले दिन ही पुलिस ने इसकी धज्जियां उड़ाई.

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 7:54 PM IST
जागरूकता अभियान के दिन भी कटा चालान, कार मालिक को देना पड़ा 30 हजार का जुर्माना
कैथल - ट्रैफिक जागरूकता अभियान के दिन भी काटे गए चालान.
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 13, 2019, 7:54 PM IST
कैथल. हरियाणा में कैथल (Kaithal) पुलिस को तीन दिन वाहन चालकों को जागरूक (Awareness) करने के लिए एक विशेष अभियान (Special Campaign) चलाने के निर्देश दिए गए हैं. इस दौरान उन्हें चालान (Challan) नहीं काटने के निर्देश मिले हैं, लेकिन वे ऐसा करते नजर नहीं आ रहे हैं. ट्रैफिक जागरूकता अभियान (Traffic awareness campaign) शुरू करने से पहले ही पुलिस ने बोहनी में 30 हजार रुपए का चालान काट दिया. इस जागरूकता अभियान के पहले दिन ही पुलिस ने इसकी धज्जियां उड़ाई. शुक्रवार की सुबह ऑल्टो कार चालाक जब कैथल की तरफ आ रहा था तब पुलिस ने पद्मासिटी मॉल के पास उसकी चेकिंग की. इस दौरान कार चालक का आरसी, पॉल्यूशन, ड्राइविंग लाइसेंस, बीमा, सीट बेल्ट व पुलिस के साथ मिस बिहेव आदि को लेकर चालान किया गया.

13 से 15 सितम्बर तक नए ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता अभियान का आज पहला दिन है.


गुलाब फूल देकर जागरूक करने की कोशिश

गौरतलब है कि आज से अगले तीन दिनों तक पुलिस ने ट्रैफिक जागरूकता अभियान की शुरुआत की है. खुद एसपी विरेन्द्र विज वाहन चालकों की गलती को माफ़ करते हुए गुलाब का फूल देकर जागरूक करते हुए दिखे. 13 से 15 सितम्बर तक नए ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता अभियान का आज पहला दिन है.


ये भी पढ़ें - त्रिची सेंट्रल जेल तोड़कर भागा नाइजीरियाई अपराधी सोनीपत में STF के हत्थे चढ़ा

ये भी पढ़ें - रोहतक में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा से भी विशाल होगी हमारी रैली- JJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 7:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...