सीएम खट्टर ने रणदीप सुरजेवाला को बताया हरियाणा का ‘पप्पू’, कांग्रेस नेता बोले- सीएम हैं कच्‍चे खिलाड़ी
Kaithal News in Hindi

सीएम खट्टर ने रणदीप सुरजेवाला को बताया हरियाणा का ‘पप्पू’, कांग्रेस नेता बोले- सीएम हैं कच्‍चे खिलाड़ी
रणदीप सुरजेवाला के आरोपों पर सीएम खट्टर का पलटवार

मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) को अनुभव नहीं है. वो 15 वर्षों में केवल 21 दिन ही विधानसभा पहुंचे.

  • Share this:
कैथल. कांग्रेसी नेता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) के आरोपों पर पलटवार करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने उन्हें हरियाणा का पप्पू बता डाला. मुख्यमंत्री ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला को अनुभव नहीं है. वह 15 वर्षों में केवल 21 दिन ही विधानसभा पहुंचे. उन्हें क्या ज्ञान होगा? मुख्यमंत्री ने कहा कि एक देश का पप्पू है और एक प्रदेश का पप्पू है, जो हाथ में हाथ मिलाकर चल रहे हैं. बता दें कि सुरजेवाला ने आरोप लगाए थे कि गुर्जर समाज से आईएएस की गुहार को क्यों नहीं सुना जा रहा? हरियाणा और यूपी की भाजपा सरकारें गुर्जर समाज की बेटी को संरक्षण क्यों नहीं दे पा रही? क्या सीएम की जिम्मेवारी नहीं बनती? क्या वे आईएएस को परेशान करने वाले लोगों को संरक्षण दे रहे हैं.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल की टिप्पणी पर रणदीप सुरजेवाला ने पलटवार करते हुए कहा कि वह राजनीति में मुख्यमंत्री से सीनियर हैं. सुरजेवाला ने मुख्यमंत्री के लिए एक विशेष शब्द का संबोधन भी किया.

'राजनीति में मैं सीनियर'
सुरजेवाला ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल अब दूसरी बार विधायक बने हैं. चुनाव भी जिंदगी में दो लड़े हैं. उम्र में बड़े हैं. पद भी बड़ा है. जिस कारण मैं उनकी इज्जत करता हूं. लेकिन, वह राजनीति में अभी कच्चे हैं. कच्चे खिलाड़ी हैं. मैंने आठ चुनाव जिंदगी में लड़े हैं. चार बार चुनाव जीतकर आया हूं. इसीलिए मैं उनसे राजनीति में सीनियर हूं.



धान की खेती पर सीएम ने कही ये बात


'मेरा पानी, मेरी विरासत' मामले में सीएम ने पत्रकारों के सवाल पर कहा कि कहा कि हम कोई बैकफुट पर नहीं आए हैं. हमने किसानों से अपील की है कि वे डार्क जोन में धान की फसल न बोएं और करीब 50 हजार किसानों ने सहमति पत्र भी दिया है. अगर पानी इसी रफ्तार से जल स्तर नीचे जाता रहा तो आने वाली पीढ़ी पानी को तरसेगी. मेरी इस्माइलाबाद, सीवन व गुहला ब्लॉक के किसानों से बातचीत हुई है, जो किसान स्कीम से सहमत हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणा सरकार का फैसला: हर जिले में खुलेगी कोरोना टेस्टिंग लैब, स्वास्थ्य मंत्री ने दिए आदेश

Unlock 1.0: हरियाणा के लोगों को आज से मिलेगी ये छूट, दूसरे जिला में आवाजाही को लेकर बड़ा फैसला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading