लाइव टीवी
Elec-widget

मिड डे मील बनाते समय सरकारी स्कूल में फटा कुकर, महिला कुक और छात्रा झुलसी

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 1:24 PM IST
मिड डे मील बनाते समय सरकारी स्कूल में फटा कुकर, महिला कुक और छात्रा झुलसी
चांदना गेट के शक्ति नगर में स्थित सरकारी स्कूल में हुआ हादसा

कैथल (Kaithal )जिले के चंदाना गेट के एक सरकारी स्कूल में जब हड़कंप मच गया, जब मिड डे मील (mid day meal) का खाना बनाते समय कुकर (Cooker) फट गया.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal )जिले के चंदाना गेट के एक सरकारी स्कूल में जब हड़कंप मच गया, जब मिड डे मील (mid day meal) का खाना बनाते समय कुकर (Cooker) फट गया. हादसे में खाना बनाने वाली एक महिला और साथ में स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची हादसे का शिकार हो गई. दोनों को घायल अवस्था में ही सिविल हॉस्पिटल (Civil Hospital) में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है.

स्कूल में मिड डे मील बनाते वक्त हुआ हादसा

दरअसल मिड डे मील को बनाने के लिए जो महिलाएं रखी गई है उनको प्रॉपर तरीके से साधन मुहैया नहीं करवाया जाता, जिसके कारण कई बार बड़े हादसे हो जाते हैं. आज एक हादसा कैथल के सरकारी स्कूल में देखने को मिला, जहां पर मिड डे मील का खाना बनाते समय कुकर फटा और खाना बनाने वाली कुक और साथ में स्कूल में पढ़ने वाली बच्ची हादसे का शिकार हो गई. वहीं लोगों का कहना है कि खान बनाने के दौरान ज्यादा गैस होने के कारण कुकर क्षतिग्रस्त हो गया और वहां पर खाना बना रही हेल्पर बुरी तरह से उसमें झुलस गई. साथ में ही एक छोटी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची भी इसका शिकार हो गई.

कुकर फटने से वहां मौजूद महिला कुक व चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा झुलस गई
कुकर फटने से वहां मौजूद महिला कुक व चौथी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा झुलस गई


दोनों को सिविल हॉस्पिटल में इलाज जारी

दोनों को घायल अवस्था में ही सिविल हॉस्पिटल लाया गया और वहां पर उनका उपचार करवाया गया. लोगों का कहना है कि बच्चों के मिड डे मील बनाने के दौरान अचानक से ही कुकर फटने की आवाज आई, जिसे हालांकि अभी डॉक्टर ने पुष्टि नहीं की कि वह कितने प्रतिशत जली हैं या उनकी हालत कैसी है. फिलहाल डॉक्टर महिला और बच्ची के उपचार में लगे हुए हैं.

यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट
Loading...

यह भी पढ़ें- प्रॉपर्टी से किया बेदखल तो बेटे ने पत्नी के साथ गुस्से में आकर मां पर बोला हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 1:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com