Crime: दो बोतल शराब के लिए बदमाशों ने सेल्समैन का किया मर्डर

शराब की दो बोतलों के पैसे न देने कोे लेकर बदमाशों और सेल्समैन के बीच विवाद हो गया था. इस पर सेल्समैन ने जब बोतलें वापस रखवा लीं, तो बदमाशों ने वापस आकर उसे गोली मार दी.

News18 Haryana
Updated: August 3, 2019, 12:54 PM IST
Crime: दो बोतल शराब के लिए बदमाशों ने सेल्समैन का किया मर्डर
Crime: दो बोतल शराब के लिए बदमाशों ने सेल्समैन का किया मर्डर (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: August 3, 2019, 12:54 PM IST
हरियाणा में कैथल जिले के कुराड गांव में दो बदमाशों ने शराब ठेके पर काम करने वाले एक सेल्समैन की गोली मारकर हत्या कर दी. दरअसल, शराब की दो बोतलों के पैसे न देने कोे लेकर बदमाशों और सेल्समैन के बीच विवाद हो गया था. शराब के पैसे नहीं देने पर सेल्समैन ने बोतलें वापस रखवा लीं थी, जिस के बाद गुस्साए बदमाश एक बार तो वहां से चले गए. फिर कुछ देर बाद वापस आए और सेल्समैन को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, मामले में शुकायत मिलने पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. सभी आरोपी फरार हैं.

बदमाशों ने कहा- "हम पैसे नहीं देते"

संबंधित मामले में शिकायतकर्ता असन कुमार ने बताया कि उसके चाचा पवन कुमार ठेकेदार सुरेश कुमार के शराब के ठेके पर उसी के साथ काम करते थे. इसी क्रम में बीते शुक्रवार की शाम को जब वो और उसके चाचा पवन ठेके पर बैठे थे, तभी अलेवा निवासी हैप्पी उर्फ कांशी और विक्की एक एसयूवी में आए. उन्होंने आते ही दो बोतल ब्लेंडर्स प्राइड व्हिस्की की ली. पवन (मृतक) ने जब पैसे मांगे तो उन्होंने कहा कि "हम पैसे नहीं देते."

हत्या-Murder
बदमाशों ने कहा- "हम पैसे नहीं देते" और मार दी गोली (सांकेतिक तस्वीर)


दोनों बदमाशों ने दो जगह मारी गोली

लिहाजा, इस पर पवन ने शराब की बोतलें उनसे वापस दुकान में रखवा ली. इसके बाद बदमाशों ने पवन कुमार को देख लेने की धमकी देकर वहां से चले गए. फिर रात करीब 9.30 बजे वे वापस आए. एसयूवी से उतरते ही हैप्पी उर्फ काशी ने पवन पर गोली चला दी. गोली सीधे पवन की छाती में लगी. इसके बाद दूसरे आरोपी विक्की ने गोली चलाई, जो पवन के पैर में लगीं.

इसके बाद दोनों आरोपी एसयूवी में सवार होकर मौके से फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस ने शिकायतकर्ता असन कुमार की शिकायत पर हैप्पी उर्फ काशी और विक्की पर हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- परिवार से बगावत कर की थी शादी, संदिग्ध परिस्थिति में मौत... 

ये भी पढ़ें:- स्कूल में घुसा सांप, हेडमास्टर ने हाथ से पकड़कर निकाला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 3, 2019, 12:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...