Assembly Banner 2021

हरियाणा: पराली में जलता मिला शव, सिर्फ पंज आ रहे थे नजर, हत्या की आशंका

जलती पराली में मिला शव

जलती पराली में मिला शव

Murder in Kaithal: मृतक का आधा से ज्यादा शरीर जल चुका था, सिर्फ पंजे ही नजर आ रहे थे.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले के गांव क्योड़क के पास से गुजर रही हांसी-बुटाना नहर के किनारे पराली के ढेर में एक शव (Dead Body) जलता पाया गया. खेत में जाने वाले राहगीर ने देखा कि पराली जल रही है तो उसने सोचा कोई आग लगा गया होगा. लेकिन उसे आग में किसी के पैर दिखे जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और साथ ही फोरेंसिक टीम को बुलाया गया.

एसपी लोकेन्द्र सिंह व डीएसपी कुलवंत सिंह मौके पर पहुंचे. आसपास के खेतों में भी जांच की गई कि कहीं से कोई सुराग मिल सके लेकिन फिलहाल कोई सुराग हाथ नही लग पाया है. शव पूरी तरह से जल चुका है. इसीलिए शव की पहचान नहीं हो पाई. आशंका यही लगाई जा रही है कि हत्या के बाद ही शव को जलाया गया है ताकि पहचान छिपाई जा सके.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा



जले शव को फिलहाल रोहतक पीजीआई पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस की ओर से गहनता से जांच की जा रही है. DSP कुलवंत सिंह ने बताया कि गांव क्योड़क निवासी एक किसान रमेश शुक्रवार सुबह जब अपने खेत जा रहा था तो उसने नहर की पटरी पर पराली के ढेर में आग लगी देखी.
फॉरेंसिंक साइंस लैब की टीम भी पहुंची 

उन्होंंने बताया कि किसान ने पास जाकर देखा तो एक शख्स के पांव नजर आ रहे थे. उसने तुरंत इसकी जानकारी गांव के सरपंच और पुलिस को दी. खबर मिलते ही सरपंच बलकार आर्य और SP लोकेंद्र सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. फॉरेंसिंक साइंस लैब की टीम भी पहुंची और नमूने जुटाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज