Home /News /haryana /

हरियाणा: पराली के ढेर में जलता मिला युवती का शव, जमीन पर पड़े थे खून के छींटे

हरियाणा: पराली के ढेर में जलता मिला युवती का शव, जमीन पर पड़े थे खून के छींटे

कैथल में महिला की हत्या कर शव जलाया

कैथल में महिला की हत्या कर शव जलाया

Murder in Kaithal: पुलिस के अनुसार घटनास्थल से चंद मीटर की दूरी पर खून के छींटे, महिला के क्लिपस सहित अन्य वस्तुएं बिखरी हुई पाई गईं हैं. जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या से पहले खूब संघर्ष हुआ है और महिला ने बचने का भरपूर प्रयास किया है.

अधिक पढ़ें ...

    कैथल. पुंडरी के नजदीक बरसाना और हाबड़ी के बीच खेतों में एक युवती का शव (Dead Body) मिला है. शव को पराली के अंदर डालकर जलाया गया है. साथ ही पास में खून (Blood) के छींटे भी मिले हैं. शव अधजला होने की वजह से युवती की पहचान नहीं हो पाई है. युवती का चेहरा पूरी तरह से जल चुका है. मामले की सूचना पर कैथल एसपी लोकेन्द्र सिंह, डीएसपी रविंद्र सांगवान, CIA की टीम और पुंडरी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की जांच शुरू कर दी है.

    डीएसपी रविंद्र सांगवान ने बताया की हमें सूचना मिली थी कि खेतों में एक युवती का शव पराली में जल रहा है. मौके पर जाकर देखा तो पता चला की ये लगभग 25 साल की युवती का अधजला शव है. शव के आसपास खून के निशान मिले हैं. युवती का हेयर क्लिप व कानों की बालियां आसपास मिली है.

    पुलिस ने फिलहाल धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले में फोरेंसिक टीम ने सबूत जुटा लिए हैं और सीआईए की तीनों टीमें लगी हुई हैं. एसपी लोकेन्द्र सिंह ने भी मौके का दौरा किया है. आसपास के जिलों व प्रदेश में मिसिंग रिपोर्ट जांची जा रही है. फिलहाल रेप की पुष्टि का कुछ कहा नहीं जा सकता. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा. डीएसपी ने बताया की जल्दी ही मामले को ट्रेस कर  लिया जाएगा.

    पुलिस को सूचना 19 जनवरी की शाम को 7 बजे दी गई जब आग लगभग बुझ चुकी थी. अब पुलिस का भी अंदेशा है की शव 18 जनवरी की रात को जलाया गया है. जिसके बाद 19 का दिन भी पूरा गुजरने के बाद शाम को सूचना खेत के मालिक के द्वारा दी गई. पोस्टमार्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के असल कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    Tags: Haryana news, Murder

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर