Home /News /haryana /

Kaithal News: रिवॉल्वर साफ करते वक्त अचानक चली गोली, छुट्टियों में घर आए फौजी की मौत

Kaithal News: रिवॉल्वर साफ करते वक्त अचानक चली गोली, छुट्टियों में घर आए फौजी की मौत

(प्रतिकात्मक तस्वीर)

(प्रतिकात्मक तस्वीर)

Kaithal News: हिमाचल में तैनात जवान कुलदीप फरवरी के पहले हफ्ते में ही छुट्टी पर घर आया था. दो बहनों के इकलौते भाई कुलदीप की दो बेटियां हैं. अगले महीने 3 मार्च को खत्म होने वाली थी छुट्टी.

कैथल. पुण्डरी थाना के अंतर्गत पड़ने वाले गांव बुच्ची में उस वक्त सनसनी फैल गई जब घर पर छुट्टी आये हुए एक फौजी को गोली लग गई और उसकी मौत हो गई. फौजी एक महीने की छुट्टी आया हुआ था और 3 मार्च को छुट्टी खत्म होनी थी. बुच्ची निवासी फौजी कुलदीप अपनी रिवाल्वर (Revolver) साफ कर रहा था तो एकदम से गोली चल गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत (Death) हो गई.

हादसा रविवार रात को हुआ. पुलिस ने इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया. पूंडरी थाना एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि बुच्ची निवासी 34 वर्षीय कुलदीप फौजी में नौकरी करता था. तीन मार्च तक एक महीने के लिए छुट्टी आया था. रविवार रात को कुलदीप अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर की सफाई कर रहा था. अचानक गोली चल गई. कनपटी पर गोली लगने से उनकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस व सीन ऑफ क्राइम की टीम मौका पर पहुंची. बताया जा रहा है कि कुलदीप दो बहनों का इकलौता भाई था और दो बेटियां हैं.

परिजनों ने कही ये बात

मृतक के परिजनों का कहना है वह अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर को साफ कर रहा था, जो कि लोडेड था. अचानक उससे गोली चल गई, जो सीधे उसके सिर में लगी. गोली चलने की आवाज सुनकर पत्नी, बच्चे और परिवार के लोग सहम गए. कमरे में आकर देखा तो खून से लथपथ कुलदीप का शव फर्श पर पड़ा था. गोली चलने की आवाज सुनकर पड़ोसी भी इकट्ठा हो गए. पुलिस को फोन किया गया.

थाना प्रभारी निर्मल सिंह ने बताया कि अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं किया गया है. प्रथम दृष्टया यह हादसा लग रहा है. कुलदीप अपने पीछे पत्नी व आठ साल और पांच साल की दो बेटियां छोड़ गए हैं.

Tags: Accident, Army

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर