लाइव टीवी

विधानसभा चुनाव में जेजेपी की ‘चाबी’ जीत का ताला खोलेगी- दुष्यंत चौटाला

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: October 19, 2019, 11:30 AM IST
विधानसभा चुनाव में जेजेपी की ‘चाबी’ जीत का ताला खोलेगी- दुष्यंत चौटाला
रामफल मलिक के समर्थन में जनसभा आयोजित करने कैथल पहुंचे दुष्यंत चौटाला

कैथल में जजपा ने अपने प्रत्याशी रामफल मलिक के समर्थन में जनसभा आयोजित की गयी. रामलीला मैदान में आयोजित हुई इस जनसभा में जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने शिरकत की.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल में जजपा ने अपने प्रत्याशी रामफल मलिक के समर्थन में जनसभा आयोजित की गयी. रामलीला मैदान में आयोजित हुई इस जनसभा में जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला ने शिरकत की. इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने जनसभा को संबोधित करते हुए रामफल मलिक को रिकॉर्ड तोड़ मतों से जिताने का आह्वान किया. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि  कैथल में विकास व रोजगार मुहैया करवाने का नया इतिहास लिखा जाएगा. इस दौरान दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार विधानसभा चुनाव में जजपा अपनी चाबी से जीत का ताला खोलेगी.

दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर किया प्रहार 

जनसभा को संबोधित करते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस व इनैलो के शासनकाल से जनता वाकिफ हो चुकी है, जहां सिर्फ जनता पर अत्याचार व विकास व रोजगार के नाम पर झूठे वादे कर गुमराह किया गया है. उन्होंने कहा कि जनता बिना किसी डर व भय के जजपा उम्मीदवार रामफल मलिक के पक्ष में मतदान करें. चौटाला ने आरोप लगाते हुए बीजेपी सरकार भी पूर्व की कांग्रेस सरकार के दिखाए मार्ग पर चलते हुए निरंतर जनता पर अत्याचार बरपाती रही. अब समय आ चुका है कि कैथल की जागरूक जनता अपने वोट की ताकत से जनता का शोषण करने वाली कांग्रेस व बीजेपी पार्टी को मुंह तोड़ जवाब दे और जजपा प्रत्याशी के सिर जीत का सेहरा बांधे.

मंच पर जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला का लोगों ने माला पहनाकर किया स्वागत
मंच पर जजपा सुप्रीमो दुष्यंत चौटाला का लोगों ने माला पहनाकर किया स्वागत


 चुनावों में कांग्रेस व बीजेपी का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा- चौटाला

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इन विधानसभा चुनावों में कांग्रेस व बीजेपी का पूरी तरह से सफाया हो जाएगा. दुष्यंत चौटाला ने कहा की अबकी बार जजपा राज की चाबी बनने का काम करेगी लेकिन छल्ला कौन बनेगा ये वक्त बताएगा. जनसभा को संबोधित करते हुए चौटाला ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि बीते 5 वर्षों के दौरान बीजेपी अब तक हरियाणा प्रदेश में नकारा सरकार साबित हुई है. उन्होंने कहा कि इन 5 सालों में बीजेपी किसान की आय तो दोगुनी नहीं कर पाई, लेकिन प्रदेश के कृषि मंत्री की संपत्ति इन पांच सालों में शपथ पत्र के अनुसार 5 गुणा जरूर बढ़ गई है.

आम आदमी के हितों को ध्यान में रखकर तैयार किया घोषणा पत्र- चौटाला
Loading...

रामफल मलिक के पक्ष में हलके के लोगों से वोट की अपील करते हुए कहा कि दुष्यंत चौटाला ने कहा कि  जजपा का घोषणा पत्र आम आदमी के हितों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है. दुष्यंत चौटला ने कैथल का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी के 5 सालों के शासन के दौरान एक भी ईंट विकास कार्य के नाम पर नहीं लगाई गई, जबकि कांग्रेस के शासनकाल में भी सिर्फ विकास कार्य कागजों में सिमटकर रह गए है. जनता कांग्रेस, इनैलो व बीजेपी के शासनकाल में कैथल के पिछड़ेपन का दंश अभी तक झेल रही है.
यह भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव 2019: कैथल में इलाके की चौधराहट और राष्ट्रीय मुद्दों के बीच मुकाबला, चक्रव्यूह में सुरजेवाला

यह भी पढ़ें- BJP पर बरसे CM गहलोत, कहा- राष्ट्रभक्ति के लिए क्या हमें उनसे सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 10:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...