लाइव टीवी

डरा-धमका कर नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तार
Kaithal News in Hindi

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: January 25, 2020, 3:18 PM IST
डरा-धमका कर नाबालिग बेटी से 5 साल से रेप कर रहा था पिता, सौतेली मां ने करवाया गिरफ्तार
पिता अपनी बेटी के साथ बीते पांच साल से रेप करता रहा और उसे जान से मारने की धमकी देता रहा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीड़ित लड़की ने किसी तरह हिम्मत कर अपनी सौतेली मां को आपबीती सुनाई. जिसके बाद सौतेली मां ने चाइल्ड हेल्पलाइन (Child Helpline) 1098 पर कॉल कर इसकी शिकायत की

  • Share this:
कैथल. हरियाणा (Haryana) के कैथल (Kaithal) में एक शख्स पर लंबे समय से अपनी नाबालिग बेटी से रेप करने का मामला सामने आया है. आरोपों के मुताबिक पिता (Rapist Father) बीते पांच वर्षों से अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ रेप करता आ रहा था. उस पर आरोप है कि वो पीड़िता को इस बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दे रहा था. वो ये बात किसी को बताने पर लड़की को जान से मार डालने की धमकी दे रहा था. मगर पीड़ित लड़की ने किसी तरह हिम्मत कर अपनी सौतेली मां को आपबीती सुनाई. जिसके बाद सौतेली मां ने चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 पर कॉल कर इसकी शिकायत की.

पॉक्सो एक्ट के तहत पिता पर हुई कार्रवाई

शिकायत मिलने पर चाइल्ड हेल्पलाइन करनाल और अंबाला ऑफिस से कैथल की बाल कल्याण समिति के पास ये मामला पहुंचा. बाल कल्याण समिति ने पीड़िता की कॉउंसलिंग की और मामले पर कार्रवाई के लिए महिला थाना की एसएचओ डॉ. नन्ही देवी की मदद से लड़की का मेडिकल करवाया गया. मेडिकल रिपोर्ट में रेप का खुलासा हुआ. इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें: गारमेंट्स की दुकान से ऊधार पर कपड़े न मिलने पर बदमाशों ने की जमकर तोड़फोड़

स्कूल का टॉयलेट साफ कर रहे थे बच्चे, खेल-खेल में 8वीं कक्षा के छात्र पर फेंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 2:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर