प्लाईवुड फैक्ट्री में भयानक आग, 20 लाख के नुकसान की आशंका

फैक्ट्री मालिक बिन्नू बंसल और सतपाल गांधी ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है और नुकसान करीब 20 लाख रुपये का होने की आशंका है.

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: April 27, 2019, 6:26 PM IST
प्लाईवुड फैक्ट्री में भयानक आग, 20 लाख के नुकसान की आशंका
प्लाईवुड फैक्ट्री में लगी आग
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: April 27, 2019, 6:26 PM IST
कैथल के बरनाला -बाजाखाना रोड पर जेल के पास स्थित प्लाईवुड फैक्ट्री में भयानक आग लग गई. इसे बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग लगा हुआ है. काफी मुश्किल से इस आग पर काबू पाया गया. वैसे इस आग में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए जिला फायर अफ़सर गुरजीत सिंह ने बताया कि आग सुबह करीब 9 बजे लगी थी जिसको बुझाने के लिए अग्निशमन विभाग की 3 गाड़िया मौके पर भेजी गईं और अब आग पर काबू पा लिया गया है.

जनपद कैथल के खंड गुहला-चीका के बरनाला-बाजाखाना रोड पर शनिवार को प्लाईवुड फैक्ट्री में यह भीषण आग लगी. वहीं फैक्ट्री मालिक बिन्नू बंसल और सतपाल गांधी ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है और नुकसान करीब 20 लाख रुपये का होने की आशंका है.

विदित हो कि गर्मी के बढ़ते ही चाहे ग्रामीण क्षेत्र हो या शहरी, मकानों और खेतों में आग लगने की घटनाएं बढ़ जाती हैं. इस लिए दमकल विभाग और उसकी टीमों की सक्रियता बढ़ जाती है. गनीमत है कि हरियाणा में फायर ब्रिगेड के पास संसाधन उपलब्ध हैं, जिसके बल वह तत्परता से काबू पा लेते हैं.

यह भी पढ़ें - हुड्डा का दिल्ली जाने का कोई चांस नहीं, मुझे कर्सी से कोई नहीं हटा सकता: सीएम खट्टर

यह भी पढ़ें - दरवाजा खटखटाया, चाबी उठाई और विधायक जी की गाड़ी लेकर चोर हुआ फुर्र...
First published: April 27, 2019, 6:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...