लाइव टीवी

कैथल: चलती कार बनी आग का गोला, गाड़ी से उतरकर बचाई युवकों ने जान

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 1:58 PM IST
कैथल: चलती कार बनी आग का गोला, गाड़ी से उतरकर बचाई युवकों ने जान
गांव देवबन के पास चलती कार में लगी आग

कैथल (Kaithal) जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव जाखौली व देवबन के बीच सड़क (road) पर चलती कार (car) में अचानक आग (fire) लग गई.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब गांव जाखौली व देवबन के बीच सड़क (road) पर चलती कार (car) में अचानक आग (fire) लग गई. सड़क पर कार में आग लगने से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई. देखते ही देखते कार आग के गोले में तब्दील हो गई. लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी.

पत्थर देखने के लिए जा रहे थे दोनों कार सवार

आग लगने की सूचना मिलते ही तितरम एस.एच.ओ. मुकेश बेनीवाल भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. पुलिस के अनुसार कार में गांव सफीदों के रहने वाले अमित व रोहित सवार थे, जो सफीदों से चीका में पत्थर देखने के लिए जा रहे थे. जब वे जाखौली से निकले तो उनकी कार में कुछ जलने की बदबू आने लगी. युवकों ने गाड़ी रोककर बोनट खोला तो एकदम से आग भभक गई और युवकों ने भागकर अपनी जान बचाई.

आग को बुझाते फायर बिग्रेड के कर्मचारी
आग को बुझाते फायर बिग्रेड के कर्मचारी


लोगों ने रेत डालकर आग बुझाने का भी किया था प्रयास

प्रत्यक्षदर्शी दलविंदर सिंह ने बताया कि वहां मौजूद लोगों ने रेत डालकर आग बुझाने का भी प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती ही गई. वहीं तितरम एसएचओ मुकेश बेनीवाल ने बताया कि कार में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया.

यह भी पढ़ें- शादी का कार्ड लेकर पीएम मोदी से मिलने संसद पहुंचीं 'दंगल गर्ल' बबीता फोगाट
Loading...

यह भी पढ़ें- प्रॉपर्टी से किया बेदखल तो बेटे ने पत्नी के साथ गुस्से में आकर मां पर बोला हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 1:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...