हरियाणा: पब्लिसिटी सेल के पूर्व चेयरमैन रॉकी मित्तल गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

रॉकी मित्तल गिरफ्तार

रॉकी मित्तल गिरफ्तार

दिसंबर 2020 में हरियाणा की स्पेशल पब्लिसिटी सैल के चेयरमैन पद से रॉकी मित्तल को हटाया गया था.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा की खट्टर सरकार में स्पेशल पब्लिसिटी सेल के पूर्व चेयरमैन रह चुके रॉकी मित्तल (Rock Mittal) को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. मामला साल 2015 का है. उस वक्त एक रोष प्रदर्शन ने एक जज की कार की बत्ती उतारकर जज के मुंह पर दे मारी थी. हालांकि रॉकी मित्तल का कहना है कि तीन बार बंद हो चुके केस को बार-बार सिर्फ और सिर्फ खुंदक निकालने के लिए खोला जा रहा है. वहीं रॉकी मित्‍तल ने कहा कि उन्‍हें धमकियां मिल रही हैं.

बता दें कि कैथल जिले से ताल्लुक रखते जय भगवान उर्फ रॉकी मित्तल रॉकी मित्तल मोदी भक्त कहलाते हैं. उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रचार में गाने गाए थे. इसके बाद पिछले 6 साल से वह प्रदेश की सरकार के लिए प्रचार कर रहे थे. 2019 में प्रदेश की सरकार ने रॉकी मित्तल को 'एक और सुधार' कार्यक्रम का प्रोजेक्ट डायरेक्टर भी बनाया था. कुछ समय बाद उन्हें उस पद से हटा दिया गया था.

Youtube Video


ये है मामला
18 मई 2015 में नई अनाज मंडी आढ़ती मुनीष मित्तल हत्याकांड मामले को लेकर जींद रोड पर विरोध प्रदर्शन के दौरान रॉकी मित्तल ने न्यायाधीश की गाड़ी का रास्ता रोककर बोनट पर मुक्के मारे थे. जज से भी मारपीट का आरोप उन पर लगा था. रॉकी मित्तल की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस इस मामले में रॉकी को अनट्रेस दिखाती रही. पिछले कुछ दिनों से रॉकी खुले तौर पर प्रदेश की सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. माना जा रहा है कि यह कार्रवाई इसी बगावत का नतीजा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज