लाइव टीवी

शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: December 2, 2019, 10:47 AM IST
शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत
सड़क हादसे में 4 दोस्तों की मौत

जांच अधिकारी एएसआई राजबीर सिंह ने बताया कि ये लोग किसी शादी समारोह (Marriage Function) में शामिल होने के लिए सफीदों (Safido) की तरफ जा रहे थे.

  • Share this:
कैथल. मोहाली से सफीदों (जींद) में आयोजित एक शादी समारोह (Marriage Function) में भाग लेकर वापस आ रहे 4 दोस्तों (Friends) की गांव क्योड़क के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में चारों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान राम सिंह पुत्र हरिचंद निवासी गांव तारापुर माजरी, सुरेंद्र कुमार (46) पुत्र ताराचंद गांव खिजराबाद, राजेंद्र पाल (38) पुत्र जेठू राम गांव खिजराबाद जिला मोहाली व भूषण सिंह (33) पुत्र सुच्चा राम गांव बरदार जिला रोपड़ के रूप में हुई है.

जांच अधिकारी एएसआई राजबीर सिंह ने बताया कि ये लोग किसी शादी समारोह में शामिल होने के बाद  सफीदों की तरफ जा रहे थे. गांव क्योड़क से पहले ही इनकी कार पीछे से ट्रक में टकरा गई. हो सकता है कि ट्रक चालक ने ब्रेक मारे हो और पीछे आ रही इनकी अल्टो कार ट्रक से टकरा गई.

हादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार


कार में फंसे लोगों को बाहर निकलवाया

यह हादसा शनिवार रात्रि करीब 12 बजे का है. सूचना मिलते ही हमारी टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे 4 लोगों को निकालकर कैथल के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया. जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों के परिजन आ गए हैं और उनके बयान पर आगामी कार्रवाई की जा रही है.

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि मृतक एक साथ ही काम करते थे और किसी परिचित की शादी में शामिल होने के लिए सफीदों जा रहे थे, लेकिन रास्ते में यह हादसा हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.ये भी पढ़ें - कश्मीरी ड्राइवर को पाकिस्तानी कहकर पीटने वाला ASI गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - हनीप्रीत ने चिट्ठी लिख वकील एपी सिंह के दावों को किया खारिज, कही ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 2, 2019, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर