दादी पर लगे 10 दिन की पोती की हत्या के आरोप, पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला गया शव

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: September 4, 2019, 9:47 AM IST
दादी पर लगे 10 दिन की पोती की हत्या के आरोप, पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला गया शव
बच्ची के शव को कब्र से निकालते ग्रामीण.

पुलिस को दी शिकायत में बच्‍ची की मां सोनिया ने बताया कि उनकी सास 10 दिन की उनकी बच्ची को नहलाने के लिए ले गई थीं, वापस आईं तो बच्‍ची मर चुकी थी.

  • Share this:
कैथल. जिले के गांव कुलतारण में एक दादी पर अपनी ही 10 दिन की पोती की हत्या (Murder) का आरोप लगा है. यह आरोप बच्ची की मां सोनिया ने लगाया है. पुलिस को दी शिकायत में सोनिया ने बताया कि वह अपनी 10 दिन की बच्ची को दूध पीला रही थी. उसकी सास बिमला उससे बच्ची को नहाने का बहाना करके ले गई और जब वापस लाई तो उसकी मौत हो चुकी थी. इसके बाद गांव के श्‍मशान घाट में बच्ची के शव को चुपचाप दफना दिया गया.

पुलिस (Police) कंट्रोल से सूचना मिलते ही सदर थाना एसएचओ कनवर सिंह पुलिस टीम के साथ गांव कुलतारण पहुंचे. वहीं, उच्च अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद मौके पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर नायब तहसीलदार ईश्वर सिंह को गांव भेजा गया.

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा

पुलिस ने गांव के मौजिज लोगों को मौके पर बुलाकर बच्ची का शव कब्र से बाहर निकाला और इसके बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया. बच्ची की मौत सामान्य है या उसकी हत्या की गई है, इसका पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा.

मामले की जांच करने पहुंची पुलिस


दोनों परिवारों में चल रही थी अनबन

उधर, ग्रामीणों ने बताया कि महिला के परिजनों और ससुराल पक्ष के बीच बच्ची की मौत के बाद विवाद हुआ था और पहले भी दोनों परिवारों में अनबन चल रही थी. पुलिस ने बताया कि पुलिस ने बच्ची की मां सोनिया की शिकायत पर सास बिमला, पति सोनू और जेठ पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें- CRPF भर्ती घोटाला: चार मुन्ना भाई गिरफ्तार और 413 के खिलाफ कार्रवाई शुरू

कांग्रेस में रहेंगे हुड्डा या नहीं, अब कमेटी करेगी फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...