लाइव टीवी

भाई के घर जन्मी तीसरी बार बेटी तो राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने थाली बजाकर मनाई खुशी

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: November 25, 2019, 5:26 PM IST
भाई के घर जन्मी तीसरी बार बेटी तो राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने थाली बजाकर मनाई खुशी
राज्यमंत्री ढांडा ने कहा कि आज बेटियां किसी पर बोझ नहीं हैं और उन्हें मौके मिले तो वे लडक़ों के मुकाबले ज्यादा कामयाब होती हैं.

हरियाणा महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री (Haryana Women and development state minister) कमलेश ढांडा (Kamlesh Dhandha) ने अपने छोटे भाई के घर तीसरी बेटी (Third Daughter) के जन्म पर थाली बजाकर खुशी का इजहार किया है.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री (Haryana Women and development state minister) कमलेश ढांडा (Kamlesh Dhandha) ने अपने छोटे भाई राकेश मलिक के घर जन्मी तीसरी बेटी (Third Daughter) के जन्म पर थाली बजाकर खुशी का इजहार किया है. राज्यमंत्री ढांडा ने कहा कि आज बेटियां किसी पर बोझ नहीं हैं और उन्हें मौके मिले तो वे लड़कों के मुकाबले ज्यादा कामयाब होती हैं और अपने माता-पिता की बेटों से ज्यादा सेवा कर सकती हैं. उन्होंने कहा कि अब बेटी न तो बोझ हैं और ना ही पराया धन हैं. कमलेश ढांडा ने अपने निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारा दिया है कि बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ का नारा दिया है, इसको मजबूत करने के लिए हरियाणा में कई नई मुहिम चलाई जाएगी.

'आंगनबाड़ी केंद्रों में दूर की जाएगी शौचालयों की कमी'

महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ने कहा है कि गांव व शहरों के आंगनबाड़ी केंद्रों में भवन व शौचालयों की कमी को दूर किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वे जिलास्तर पर लोगों की समस्याएं दूर करेंगी. मैं अपने घर की तरह आंगनबाड़ी केंद्रों को सजाने-संवारने का काम करूंगी.

Kamlesh Dhandha
महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री ने कहा है कि गांव व शहरों के आंगनबाड़ी केंद्रों में भवन व शौचालयों की कमी को दूर किया जाएगा.


'66 गांवों का दौरा करके जनता का करेंगी धन्यवाद'

उन्होंने कहा कि वे 1 दिसम्बर से अपने क्षेत्र के सभी 66 गांवों का दौरा कर लोगों का धन्यवाद करेंगी. लोग मेरे पास अपनी समस्याएं और शिकायतें लेकर आ रहे हैं. कुछ समस्याओं को वे फोन पर अधिकारियों को निर्देश देकर दूर कर रही हैं, लेकिन कुछ समस्याएं हैं, जिसके लिए जल्द ही जिलास्तर पर अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें दूर किया जाएगा

यह भी पढ़ें: JJP नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा, Ex CM भूपिंदर हुड्डा जल्द ही भेजे जाएंगे जेल

पिटाई के बाद वीरभान को लेकर भटकती रही पत्नी, 'आयुष्मान' का नहीं मिला लाभ, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 5:19 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर