Home /News /haryana /

Haryana News: कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सुरजेवाला के करीबी सतीश बने कैथल के युवा जिलाध्यक्ष

Haryana News: कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव सुरजेवाला के करीबी सतीश बने कैथल के युवा जिलाध्यक्ष

सतीश चहल दिल्लोंवाली ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश के बेटे विकास सहारण को 8,569 मतों से हराकर जीत दर्ज की.

सतीश चहल दिल्लोंवाली ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश के बेटे विकास सहारण को 8,569 मतों से हराकर जीत दर्ज की.

Haryana News: हरियाणा युवा कांग्रेस के चुनाव के नॉमिनेशन की प्रक्रिया 24 जून से 30 जून तक चली. इसके बाद 3 जुलाई को उम्मीदवारों के नाम फाइनल हुए. 7 जुलाई से 6 अगस्त तक युवा कांग्रेस का मेम्बरशिप अभियान चला.सतीश चहल दिल्लोंवाली ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश के बेटे विकास सहारण को 8,569 मतों से हराकर जीत दर्ज की. सतीश चहल को 53,703 मत और विकास सहारण को 45,134 मत मिले.

अधिक पढ़ें ...

    वीरेंद्र पुरी

    कैथल. लंबे इंतजार के बाद हरियाणा युवा कांग्रेस (Haryana Youth Congress Elections) के चुनाव का परिणाम आया है, जिसमें कैथल जिले से कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला के आशीर्वाद से मैदान में उतरे सतीश चहल दिल्लोंवाली ने पूर्व केंद्रीय मंत्री जयप्रकाश के बेटे विकास सहारण को 8,569 मतों से हराकर जीत दर्ज की. सतीश चहल को 53,703 मत और विकास सहारण को 45,134 मत मिले.

    इसके साथ ही रणदीप सुरजेवाला के कैथल हलकाध्यक्ष पद के उम्मीदवार दीक्षित गर्ग मत 25010, गुहला हलकाध्यक्ष पद के उम्मीदवार नपिंद्र पुनिया मत 7,284 और पुंडरी हलकाध्यक्ष पद के उम्मीदवार डीसी ढुल,मत 12088 ने भी भारी मतों से जीत दर्ज की. असल में कैथल जिले से जिलाध्यक्ष और हलकाध्यक्ष के पदों पर रणदीप सुरजेवाला के कैंडिडेटों ने जीत दर्ज करके इस इलाके में सुरजेवाला परिवार की बादशाहत को कायम रखा है.

    नेताओं का आभार जताया
    गौरतलब है कि हरियाणा युवा कांग्रेस के चुनाव के नॉमिनेशन की प्रक्रिया 24 जून से 30 जून तक चली. इसके बाद 3 जुलाई को उम्मीदवारों के नाम फाइनल हुए. 7 जुलाई से 6 अगस्त तक युवा कांग्रेस का मेम्बरशिप अभियान चला. तत्पश्चात 11 अक्तूबर से 22 अक्तूबर तक मेम्बरशिप वोटों की चेकिंग हुई और आज 10 नवम्बर को चुनाव का परिणाम घोषित हुआ. युवा कांग्रेस के चुनाव जीतकर आए उम्मीदवारों ने कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गान्धी, कांग्रेस महासचिव रणदीप सुरजेवाला और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप सुरजेवाला का आभार व्यक्त किया और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का आश्वाशन भी दिया.

    Tags: BJP Congress, Haryana Government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर