लाइव टीवी

HBSE Board 10th result 2019: मजदूर के बेटी ने किया टॉप, बनना चाहती है प्रधानमंत्री

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: May 18, 2019, 10:19 AM IST
HBSE Board 10th result 2019: मजदूर के बेटी ने किया टॉप, बनना चाहती है प्रधानमंत्री
ईशा

ईशा संयुक्त रूप से तीन और छात्रों के साथ पहले स्थान पर रही हैं. इन सभी चारों छात्रों ने 500 में से 497 अंक लेकर प्रथम स्थान पर कब्जा किया है.

  • Share this:
जब आंखों में बड़े सपने हों तो हौंसलों की उड़ान भरने से कोई रोक नही सकता. ऐसा ही कुछ कर दिखाया है एक मजदूर माता-पिता की बेटी ईशा ने. ईशा ने हरियाणा बोर्ड की  दसवीं के परिणाम में राज्य में प्रथम स्थान हासिल किया है.

ईशा संयुक्त रूप से तीन और छात्रों के साथ पहले स्थान पर रही हैं. इन सभी चारों छात्रों ने 500 में से 497 अंक लेकर प्रथम स्थान पर कब्जा किया है. ईशा ने बताया कि वो बड़ी होकर देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती है. क्योंकि जब वो तीसरी क्लास में थी तो तब ये ख्याल आया था कि मुझे प्रधानमंत्री बनकर सेवा करनी है. ईशा ने बताया कि ये कठिन है लेकिन इसके लिए वो पूरी मेहनत करेंगी.

आगे बारहवीं तक ईशा साइंस से पढ़कर अपना शौक पूरा करना चाहती है. ईशा के गरीब परिवार से ताल्लुक रखती हैं. ईशा के माता-पिता मजदूरी करते हैं व अपने परिवार का गुजारा करते हैं. ईशा एक साधारण से परिवार से है और परिवार उसके परिवार में माता-पिता और एक बड़ा भाई है जो बीए में पढ़ता है.

ये भी पढ़ें-

फतेहाबाद में मिला इनेलो विधायक बलवान सिंह के भतीजे का शव, एक दिन से था लापता

महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा युवक को पीटा, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 18, 2019, 10:17 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर