हरियाणा: पत्नी की तेजधार हथियार से काटकर की हत्या, फिर बेटे को जगाकर बोला- तेरी मां मर गई

पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट. (सांकेतिक तस्वीर)
पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट. (सांकेतिक तस्वीर)

Husband Killed his Wife: पत्नी की हत्या करने के बाद आऱोपी पति फरार हो गया. बेटे की शिकायत पर पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 9:11 AM IST
  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने कस्सी से काटकर अपनी 46 वर्षीय पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. आरोपी ने मंगलवार अलसुबह वारदात को अंजाम दिया. पूंडरी थाना पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है. पूंडरी निवासी संतोष की बेटी को दो दिन पहले बेटा हुआ था. रविवार को संतोष बेटी के पास गई थीं.

संतोष सोमवार को फतेहुपर आकर पास-पड़ोस में मिठाई बांटी. घर में खुशी का माहौल था. दो दिन से सो न सो पाने के कारण संतोष कमरे में जाकर गहरी नींद में सो गई थीं. मौका पाकर आरोपी पति प्रेम ने कस्सी से वार कर उनकी हत्या कर दी. संतोष के छोटे बेटे मोहित ने पुलिस को बताया कि मैं सो रहा था. ढाई बजे पिता ने मुझे जगाया और कहा कि तेरी मां मर गई है.

बेटे ने कही ये बात
बेटे ने बताया कि उसे लगा कि पिता उसके साथ मजाक कर रहे हैं. इसलिए पिता से कहा कि जाकर सो जाइए और मुझे भी सोने दीजिए. पिता ने फिर कहा कि तेरी मां सच में मर गई है, तब वह कमरे में गया तो वहां मां का खून से लथपथ शव पड़ा था. मैं चिल्लाया तो उठकर बड़ा भाई रवि आया, तब तक पिता प्रेम फरार हो चुका था.
पुलिस ने दर्ज किया मामला


बेटे ने बताया कि उनके पिता को कई बार टेंशन हो जाती थी, जिसकी पीजीआई से दवा भी चल रही है. किसी को नहीं पता कि उन्होंने मेरी मां की हत्या क्यों की. वहीं पुलिस ने बताया कि महिला के बेटे रवि की शिकायत पर प्रेम की खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. हत्या का कारण पता करने को जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज