नशे में धुत युवक ने जेई को पीटा, ईंट से तोड़े कार के शीशे

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: August 29, 2019, 12:41 PM IST
नशे में धुत युवक ने जेई को पीटा, ईंट से तोड़े कार के शीशे
कार के शीशे तोड़ता युवक

स्कूटी सवार ने उठते ही कार चालक को गालियां देनी शुरू कर दी और बेल्ट निकालकर पिटना शुरू कर दिया.

  • Share this:
हरियाणा (Haryana) के कैथल (Kaithal) जिले में नशे में धुत स्कूटी चालक ने पहले तो कार को टक्कर मार दी और उसके बाद बेल्ट से कार सवार पर हमला कर उसका सिर फोड़ दिया. डर के मारे कार चालक अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया तो स्कूटी सवार ने ईंट उठाकर गाड़ी के सभी तोड़ डाले. इस घटना की एक राहगिर ने अपने मोबाइल में वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया.



मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी स्कूटी सवार को हिरासत में लिया और थाने ले गई. कार चालक संजीव कुमार नगर परिषद कैथल में जेई के पद पर तैनात है. संजीव कुमार ने पुलिस को बताया कि वह शाम को करीब 5.30 बजे सीएम विंडो की शिकायत के संबंध में अपनी कार में सवार होकर अंबाला रोड से होते हुए सिग्नस अस्पताल की तरफ जा रहा था.

स्कूटी सवार ने पहले दी गालियां

अंबाला रोड पर भगवती मैटीरियल स्टोर पर उसे उसका एक मित्र दिखाई दिया तो उससे मिलने के लिए अपनी गाड़ी का इंडीकेटर देते हुए गाड़ी मोड़ दी. पीछे आ रहे एक स्कूटी सवार की टक्कर उसकी कार को लगी और स्कूटी सवार गिर गया. इसके बाद स्कूटी सवार ने उठते ही मुझे गालियां देनी शुरू कर दी और बेल्ट निकालकर पिटना शुरू कर दिया.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इसके बाद वह गाड़ी से दूर खड़ा हो गया तो आरोपी ने ईंट उठाकर उसकी गाड़ी के सभी शीशे तोड़ दिए. सिटी थाना प्रभारी कुमार  ने बताया की आरोपी के खिलाफ धारा 323, 427, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में 2 साल की मासूम के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- महिला का आरोप, कैप्टन यादव की कोठी पर युवक ने किया दुष्कर्म

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 11:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...