Home /News /haryana /

महिला ASI से दुष्कर्म करने वाला JJP नेता संदीप गढ़ी अरेस्ट, बेहोशी में किया गंदा काम, फिर खींचे थे अश्लील फोटो

महिला ASI से दुष्कर्म करने वाला JJP नेता संदीप गढ़ी अरेस्ट, बेहोशी में किया गंदा काम, फिर खींचे थे अश्लील फोटो

दुष्कर्म के आरोपी जेजेपी के नेता संदीप गढ़ी अपनी पार्टी के नेता के साथ. (File Photo)

दुष्कर्म के आरोपी जेजेपी के नेता संदीप गढ़ी अपनी पार्टी के नेता के साथ. (File Photo)

Kaithal News: महिला ASI द्वारा दर्ज करवाई गई FIR की कॉपी शनिवार 13 नवंबर की रात्रि को जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मामला उजागर हुआ. 10 नवंबर को सिटी थाने में 629 नंबर FIR दर्ज की गई है. इस FIR में महिला पुलिसकर्मी ने संदीप व उसकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 5 साल पहले गांव गढ़ी का रहने वाला JJP नेता संदीप गढ़ी उससे मिला. उसने महिला ASI को कुंवारा बताकर उससे शादी करने की बात कही. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई. पीड़िता ने आऱोप लगाया कि एक दिन जेजेपी नेता उसके घर जूस लेकर आया. जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

    कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में महिला एएसआई ने जेजेपी नेता (JJP Leader) पर गंभीर आरोप लगाए है. महिला एएसआई का आरोप है कि जेजेपी नेता संदीप गढ़ी ने उसके साथ रेप (Rape) किया. वहीं जेजेपी नेता पर गहने चोरी करने, जबरदस्ती गोली खिलाकर गर्भपात करवाने और पिस्तौल दिखाकर धमकाने एवं जान से मारने की धमकी देने सहित कई धाराओं के तहत सिटी थाने में मामला दर्ज करवाया है.

    सिटी पुलिस थाना में प्रथम सूचना के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच शुरू कर दी है. यह रेप का मामला महिला पुलिसकर्मी एवं जेजेपी नेता से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी इस मामले को पिछले 4 दिनों से दबाकर बैठी थी. इसकी भनक किसी मीडियाकर्मी तक को नहीं लगने दी.

    संदीप और उसकी पत्नी पर लगाए आरोप

    महिला एएसआई द्वारा दर्ज करवाई गई एफआईआर की कॉपी शनिवार 13 नवंबर की रात्रि को जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मामला उजागर हुआ. 10 नवम्बर को सिटी थाने में 629 नंबर एफआईआर दर्ज की गई है. इसमें महिला पुलिसकर्मी ने संदीप व उसकी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

    बेहोशी की हालत में किया था दुष्कर्म

    पीड़िता ने आरोप लगाया है कि 5 साल पहले गांव गढ़ी का रहने वाला जेजेपी नेता संदीप गढ़ी उससे मिला. उसने महिला एएसआई को कुंवारा बताकर उससे शादी करने की बात कही. धीरे-धीरे दोनों के बीच दोस्ती बढ़ गई. पीड़िता ने आऱोप लगाया कि एक दिन जेजेपी नेता उसके घर जूस लेकर आया. जूस में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया.

    बेहोशी की हालत में उसने महिला एएसआई के साथ शारीरिक संबंध बनाए. वहीं उसके अश्लील फोटो भी खींच लिए. जिसके बाद वो उसे ब्लैकमेल कर उससे रेप करता रहा. सिटी थाना सब इंस्पेक्टर शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. उनका कहना है कि पुलिस इस मामले में निष्पक्ष जांच करेगी. फिलहाल मामले की जांच जारी है.

    Tags: Haryana Farmers, Haryana news, Kaithal news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर