लाइव टीवी

दोस्त ही निकला धोखेबाज, मुखबरी दे लुटवाए 7 लाख रुपये और कार
Kaithal News in Hindi

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: February 6, 2020, 3:01 PM IST
दोस्त ही निकला धोखेबाज, मुखबरी दे लुटवाए 7 लाख रुपये और कार
कार में साथ बैठा दोस्त ही दे रहा था लुटेरो को सूचना

विशाल के दोस्त (Friend) अशोक द्वारा यह लूट (Loot) का खेल साथ गाड़ी में बैठकर ही खेला गया. दोस्त अशोक विशाल के साथ ही गाड़ी में बैठा था और फोन पर अपने अन्य चार दोस्तों को सारी मुखबरी देता रहा.

  • Share this:
कैथल. एक दोस्त ने गाड़ी में साथ बैठकर बड़े ही शातिर तरीके से लूट की घटना को बड़ी ही सफाई से अंजाम दिया और दोस्त की नजरों में भी साफ़ बनने की कोशिश की. लेकिन अपराधी कितना भी शातिर क्यों ना हो क़ानून के शिकंजे में फंस ही जाता है.  ऐसा ही लूट की घटना का कैथल की CIA-1 पुलिस ने खुलासा किया है और दोस्त अशोक समेत पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने 2 फरवरी की रात को गाड़ी और 7 लाख रूपये की लूट की वारदात का पर्दाफाश किया है. यह सारी लूट का खेल शिकायतकर्ता विशाल के सबसे खास मित्र अशोक द्वारा षड्यंत्र रचकर खेला गया. पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र विज ने बताया कि 2 फरवरी को रात पौने 11 बजे 7 लाख और गाड़ी की लूट हुई थी. पुलिस ने शिकायतकर्ता विशाल से पूछताछ की कि यह पैसा कहां से आया और किस-किस को सूचना दी थी.

पुलिस ने कॉल डिटेल की चेक

जांच में पता चला कि शिकायतकर्ता विशाल के दोस्त अशोक द्वारा यह लूट का खेल साथ गाड़ी में बैठकर ही खेला गया. दोस्त अशोक विशाल के साथ ही गाड़ी में बैठा था और फोन पर अपने अन्य चार दोस्तों को सारी मुखबरी देता रहा. जब शक हुआ तो अशोक की कॉल डिटेल चेक की गई और मामला साफ़ हो गया.

5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने लूट में शामिल अशोक समेत 5 आरोपी काबू किए हैं और साथ में लूटी गई राशी, गाड़ी और लूट के लिए इस्तेमाल की गई अन्य गाड़ी भी बरामद कर ली है.  शिकायतकर्ता विशाल कहीं भी आता-जाता था तो उसके दोस्त अशोक और गौरव को पता होता था. उन्हें ये भी पता होता था कि शिकायतकर्ता के पास रूपये है. अशोक गाड़ी में से सारी सूचना लूटेरों को दे रहा था और अन्य लूटेरों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया. सीआईए वन ने सभी आरोपी हरिपुरा से पकड़ लिए हैं.

ये भी पढ़ें - CM दुष्यंत चौटाला को मिली ‘Z’ सुरक्षा, दुबई से जान से मारने की मिली थी धमकीये भी पढ़ें - टिड्डी दल को लेकर हरियाणा के जिले हाई अलर्ट पर, कभी भी हो सकता है हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 2:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर