लाइव टीवी

सतबीर भाणा की पत्नी ने किया पति के लिए चुनाव प्रचार, बोलीं- 'महिलाओं के लिए करेंगी काम'

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: October 17, 2019, 11:50 AM IST
सतबीर भाणा की पत्नी ने किया पति के लिए चुनाव प्रचार, बोलीं- 'महिलाओं के लिए करेंगी काम'
पति के लिए वोट मांगने लोगों के बीच पहुंची कांता सतबीर भाणा

पूंडरी सीट (Pundri Seat) से कांग्रेस उम्मीदवार (Congress Candidate) सतबीर भाणा (Satbir bhana) के लिए पत्नी कांता सतबीर भाणा (Kanta Satbir Bhana) ने चुनाव प्रचार किया.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के लिए कैथल (Kaithal) जिले के पूंडरी सीट (Pundri Seat) से कांग्रेस उम्मीदवार (Congress Candidate) सतबीर भाणा (Satbir bhana) के लिए पत्नी कांता सतबीर भाणा (Kanta Satbir Bhana) ने चुनाव प्रचार किया. इस दौरान दर्जनों गांवों में जाकर उन्होंने लोगों से चुनाव में उनके पति को वोट देने की अपील की. कांता सतबीर भाणा ने कहा कि चुनाव जीतने पर वे अपने पति की मदद से महिलाओं के लिए काम करेंगी.

गांव की महिलाओं ने नाच-गाकर कांग्रेस को वोट करने का दिलाया भरोसा

गौरतलब है कि इसी महीने की 21 तारीख को हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने हैं. जैसे-जैसे चुनाव की तारीख पास आ रही है उम्मीदवारों के परिवार के सदस्य लोगों से वोट की अपील के लिए निकल पड़े हैं. पूंडरी से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सतबीर भाणा के लिए उनकी पत्नी कांता देवी ने वोट की अपील की है. क्षेत्र के दर्जनों गांवों में जाकर उन्होंने अपने पति के लिए चुनाव प्रचार किया. हर गांव में लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया, साथ ही महिलाओं ने नाच-गाकर सतबीर की पत्नी को कांग्रेस को वोट करने का भरोसा दिलाया.

निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी की ही सरकार बनेगी : कांता सतबीर भाणा 

सतबीर भाणा की पत्नी कांता देवी ने कहा कि उन्होंने दर्जनों गांव में अपने पति के लिए प्रचार किया और लोगों का भरपूर जनसमर्थन मिल रहा है. इससे निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी की ही सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि वो भी महिलाओं की आवाज हमेशा उठाती रहेंगी और उनके उत्थान के लिए अपने पति की मदद से काम करके दिखाएंगी.

ये भी पढ़ें:- पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जब उनके साथ खड़ी हुई तो आंखों से निकल पड़े आंसू : नौक्षम चौधरी

ये भी पढ़ें:- अशोक तंवर अब इनेलो के अभय चौटाला और कांग्रेस का भी समर्थन करेंगे, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 11:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...