लाइव टीवी

मंदी और तालाबंदी का प्रतीक बन गई है हरियाणा की खट्टर सरकार: रणदीप सुरजेवाला

News18 Haryana
Updated: September 26, 2019, 2:28 PM IST
मंदी और तालाबंदी का प्रतीक बन गई है हरियाणा की खट्टर सरकार: रणदीप सुरजेवाला
सुरजेवाला ने कहा कि खट्टर सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंकने का कांग्रेस ने आह्वान किया है.

रणदीप सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हरियाणा की जालीम, निकम्मी और नाकारा खट्टर सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंकने का कांग्रेस ने आह्वान किया है.

  • Share this:
कैथल. कांग्रेस (Congress) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और कैथल विधायक रणदीप सुरजेवाला (National Spokesperson and MLA Randeep Surjewala) ने कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता सम्मलेन में बीजेपी की खट्टर सरकार पर जमकर निशाना साधा. सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हरियाणा की ज़ालिम, निकम्मी और नाकारा खट्टर सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंकने का कांग्रेस ने आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में बीजेपी की खट्टर सरकार मंदी और तालाबंदी का प्रतिबिम्ब बन गई है.

सीएम खट्टर अहम और वहम के शिकार हैं

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सीएम खट्टर अहम और वहम के शिकार हैं. सीएम को आत्महत्या करते किसानों की पीड़ा कभी नहीं दिखती है. कभी वे अपने ही कार्यकर्ता का सिर फरसे से काटने की धमकी देते हैं. कभी बौखलाहट में ब्राह्मण समाज के प्रतिनिधियों को मंच पर से फेंकवा देते हैं. कभी दलितों के अधिकार मांगने पर वे उन्हें अपमानित करते हैं.

षड्यंत्र करने वालों के लिए मैं अकेला ही काफी हूं : सुरजेवाला

वहीं सुरजेवाला ने इस चुनाव में अपने साथ षड्यंत्र होने की आशंका जताई है. उन्होंने उदाहरण देकर षड्यंत्र करने वालों को चेतावनी दी है कि "मेरे बारे में अगर किसी को पूछना है तो तिहाड़ जेल जाकर ओम प्रकाश चौटाला से पूछो, मैं ऐसा इलाज करता हूं कि लोगों को कई पीढ़ियों तक याद रहता है. सौ सुनार की एक लोहार की मैं एक लोहार की ही मार करता हूं. अगर मैं अपने मुंह से कुछ नहीं बोलता तो इसका यह मतलब नहीं कि मुझे दिखता नहीं है. सभी षड्यंत्र करने वालों के लिए मैं अकेला ही काफी हूं."

डेरा प्रेमियों पर हरियाणा सरकार ने अत्याचार किया : सुरजेवाला

रणदीप सुरजेवाला ने डेरा प्रकरण में भी खट्टर सरकार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि सरकार के हाथ 200 लोगों के खून से रंगे हैं.ये भी पढ़ें:- पानीपत: रिश्वत लेते हुए बिजली विभाग के कर्मचारियों का वीडियो वायरल

चुनाव मैदान में उतरी महिलाएं, नूंह की राजनीति में ऐसा पहली बार हुआ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 26, 2019, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर