लाइव टीवी

दिग्विजय अपनी पार्टी संभाले, हमारे बारे में सोचने की जरूरत नहीं : अर्जुन चौटाला

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: April 24, 2019, 5:05 PM IST
दिग्विजय अपनी पार्टी संभाले, हमारे बारे में सोचने की जरूरत नहीं : अर्जुन चौटाला
अर्जुन चौटाला

चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस के साथ जाएंगे या बीजेपी के तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कई सारे मुद्दे है जिनको देखकर निर्णय लिया जाता है.

  • Share this:
अभय चौटाला के बेटे और सोनीपत से इनेलो प्रत्याशी अर्जुन चौटाला ने दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला पर निशान साधा है. अर्जुन चौटाला ने दुष्यंत चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारा काम गांव के नाम याद रखना नहीं है, हमारा काम गांवों के मुद्दों को संसद में पहुंचाना है. यू तो हिसार जाने से पहले सांसद दुष्यंत को भी नाम याद नहीं थे.

चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस के साथ जाएंगे या बीजेपी के तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कई सारे मुद्दे है जिनको देखकर निर्णय लिया जाता है. जो हमें सपोर्ट करेगी उसी के साथ जाएंगे. वहीं दिग्विजय को सलाह देने हुए अर्जुन ने कहा कि वो अपनी पार्टी संभाले हमारे बारे में सोचने की उनको जरूरत नहीं.

अर्जुन चौटाला ने कहा कि पूरी इनेलो पार्टी मेरी सारथी है. शुक्र है पार्टी इलेक्शन से पहले ही दो फाड़ हुई, अगर अब चुनाव के वक्त होती तो ज्यादा नुकसान होता. हम अब सिंगल माइंडेड पार्टी हैं. वहीं इनेलो द्वारा किसी महिला प्रत्याशी को टिकट नहीं देने पर उन्होंने कहा कि महिलाओं को सम्मान देने के लिए उन्हें टिकट नहीं देनी पड़ती.

ये भी पढ़ें-

राजकुमार सैनी का सपना रह गया अधूरा, हुड्डा के खिलाफ नहीं लड़ पाएंगे लोकसभा चुनाव

जेजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, सोनीपत से दिग्विजय चौटाला को बनाया उम्मीदवार

कांग्रेस ने फरीदाबाद से बदला उम्मीदवार, ललित नागर की जगह अवतार भड़ाना को टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर