Home /News /haryana /

फेसबुक पर एक बेटी के बाप ने खुद को अविवाहित बताकर युवती से की दोस्ती, फिर रचाई शादी, ऐसे खुली पोल

फेसबुक पर एक बेटी के बाप ने खुद को अविवाहित बताकर युवती से की दोस्ती, फिर रचाई शादी, ऐसे खुली पोल

फेसबुक पर दोस्ती में मिला धोखा (file pic)

फेसबुक पर दोस्ती में मिला धोखा (file pic)

Haryana News: पीड़िता ने बताया कि उसने खुद विवेक के मोबाइल से उसकी पहली पत्नी का मोबाइल नंम्बर लिया और उसके साथ मोबाइल पर बात की, तब उसने बताया कि विवेक कुमार उसका पति है जिससे उनकी एक पुत्री भी है. इसके बाद उसने अपनी व विवेक की शादी की कुछ फोटोग्राफस भी उसके व्हाट्सएप नंबर पर भेजी. जिसके बाद पीड़िता ने पति व पति के घर वालों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत सीएम विंडो पर कर दी.

अधिक पढ़ें ...

    कैथल. फेसबुक पर दोस्ती, फिर प्यार और शादी, लेकिन शादी के बाद जब लड़के की सच्चाई लड़की को पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. मामला कैथल जिले के एक गांव का है. जहां एक लड़की की फेसबुक (Facebook) पर लड़के के साथ दोस्ती हो गई. दोस्ती के कुछ दिनों बाद दोनों की मुलाकात हुई और मुलाकात शादी में बदल गई. जब शादी (Marriagee) के बाद लड़की को पता चला कि जिस लड़के से उसने शादी की है और पूरी जिंदगी बिताने के लिए जिसके साथ सात फेरे ले चुकी है, वह पहले से ही शादीशुदा है और एक छोटी बेटी भी है.

    पीड़िता ने आरोपी लड़के यानी अपने पति व पति के घर वालों के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत सीएम विंडो पर कर दी है. सीएम विंडो ने शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पीड़िता का कहना है कि उसने पहले भी ढांड थाने में शिकायत दी थी, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की.

    ऐसे लड़के के जाल में फंसी लड़की
    वहीं, पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि साल 2020 में उसके फेसबुक अकाउंट पर इस लड़के विवेक की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी. विवेक ने फेसबुक पर पीड़िता को मैसेज कर बताया कि वह कुंवारा हैं और आर्मी में नौकरी करता है. दोस्ती आगे बढ़ती देख विवेक ने शादी करने की बात की. विवेक ने अपनी मां सुमन व भाई अंकित से पीड़िता की बात करवा दी. दोनों ने उससे कहा कि विवेक अविवाहित है और उसके साथ शादी करना चाहता है.

    पीड़िता ने इन तीनों की बातों पर विश्वास करते हुए दिसम्बर 2020 को आर्य समाज संस्कार मंदिर ट्रस्ट गाजियाबाद (यूपी) में विवेक कुमार के साथ शादी कर ली. शादी के दौरान विवेक की माता सुमन देवी व भाई अंकित भी मौजूद थे. अगले ही दिन 22 दिसम्बर को विवेक ने शादी गाजियाबाद में रजिस्ट्रड भी करवा दी.

    पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद वे दोनों नारायणगढ़ जिला अम्बाला में किराये के मकान में रहे, लेकिन उसके पैरों से जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि विवेक कुमार पहले से शादीशुदा है. जब उसने विवेक, विवेक की मां व भाई से बात की तो उन्होंने उसको चुप रहने की धमकी दी और कहा कि कोई शिकायत की तो वे उसे जान से भी मार देंगे. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति विवेक कुमार निवासी गांव तकरारपुर लाडपुर, तहसील सियाना, जिला बुलंदशहर (यूपी), उसकी मां, भाई अंकित के खिलाफ मामला तो दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    Tags: Facebook, Haryana police, Love marriage

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर