होम /न्यूज /हरियाणा /गाल-गलौज की सजा...सजा-ए-मौतः सहपाठियों ने 14 साल के नाबालिग को मार डाला

गाल-गलौज की सजा...सजा-ए-मौतः सहपाठियों ने 14 साल के नाबालिग को मार डाला

नाबालिग की निर्मम हत्या में उसके ही स्कूल में ही पढ़ने वाले 4 नाबालिग छात्रों को पकड़ा है.

नाबालिग की निर्मम हत्या में उसके ही स्कूल में ही पढ़ने वाले 4 नाबालिग छात्रों को पकड़ा है.

Kaithal Minor School Student Murder: इस पूरे मामले की जांच कैथल की सीआईए 2 पुलिस को दी गई थी. जिन्होंने इस मामले में तु ...अधिक पढ़ें

कैथल. हरियाणा के कैथल जिले में गुहला उपमंडल के गांव रिवाड जागीर में दलित समाज के 14 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई है. बच्चे की लाश जंगल में मिट्टी और घास के ढककर छुपाया गया था. कैथल की सीआईए पुलिस ने मामले को सुलझा लिया है. पुलिस ने 24 घंटों से पहले ही नाबालिक की निर्मम हत्या में उसके ही स्कूल में ही पढ़ने वाले 4 नाबालिग छात्रों को पकड़ा है.

कैथल के एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि बच्चा नौंवी कक्षा में पढ़ता था और उसी के स्कूल में पढ़ने वाले उसके चार दोस्तों ने खेलने के बहाने उसे घर से बुलाया. फिर जंगल में ले जाकर नुकीली लकड़ी से उसके चेहरे पर वार कर दिया. इस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई. इसके बाद किशोरों ने उसे जंगल के पत्तों और कबाड़ से छिपा दिया था.

आरोपियों ने बताया क्यों मारा

एसपी मकसूद अहमद ने बताया कि पूछताछ के दौरान किशोरों ने कबूल किया है कि वह सभी सुमित के साथ गांव बलबेड़ा के सरकारी स्कूल में पढ़ते थे. सुमित ने उन्हें गालियों दी थी और इसी वजह से रंजिश रखते थे. सभी 4 फरवरी को सुमित को कबड्डी खेलने के बहाने घर से बुला कर जंगल ले गए. यहां किशोरों ने मृतक का गला दबाकर तथा नुकीली लकड़ी की सहायता से हत्या कर दी.

इस पूरे मामले की जांच कैथल की सीआईए 2 पुलिस को दी गई थी. जिन्होंने इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए 24 घंटे से भी पहले निपटा कर मृतक के चार नाबालिक आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Haryana crime news, Haryana police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें