6 साल की बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर रेप का प्रयास, लोगों ने देखा तो बची जान

आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह में ले गया, जहां पर आरोपी बच्ची के प्राइवेट पार्ट छूने लगा.

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 9:38 AM IST
6 साल की बच्ची को सुनसान जगह ले जाकर रेप का प्रयास, लोगों ने देखा तो बची जान
कैथल में बच्ची से रेप की कोशिश
Virender Puri
Virender Puri | News18 Haryana
Updated: July 9, 2019, 9:38 AM IST
हरियाणा में छोटी बच्चियों से रेप जैसी घिनौनी वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला हरियाणा के कैथल के जिले का है. जहां कलायत हलके के एक गांव में 6 साल की नन्ही बच्ची के साथ 25 वर्षीय युवक द्वारा रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है.

आरोपी बच्ची को बहला-फुसलाकर सुनसान जगह में ले गया, जहां पर आरोपी बच्ची के प्राइवेट पार्ट छूने लगा. बच्ची द्वारा शोर मचाने पर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए और आरोपी युवक को पकड़ लिया. लोगों ने युवक की धुनाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया.

आरोपी को कोर्ट में किया पेश

यह घटना गत 7 जुलाई 2019 सांय 7 बजे की बताई गई है. कलायत पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आरोपी नरेश उर्फ काला के खिलाफ धारा 376, 511, 354-ए एवं पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

लोगों ने की आरोपी की धुनाई

वहीं पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि आरोपी बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया था. जब उन्होंने बच्ची की तलाश शुरू की तो उन्हें उसकी रोने की आवाज आई. जब वो मौके पर पहुंचे तो आरोपी उससे गलत काम कर रहा था. लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. उसके बाद आऱोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- दुकान से चोरी का लाइव VIDEO सीसीटीवी में कैद, देखिए तीन चोरों का कारनामा
Loading...

टीचर दंपत्ति के घर दिनदहाड़े ताले तोड़ चोर ने उड़ाए गहने व नगदी, सीसीटीवी में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 9:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...