लाइव टीवी

कैथल: लापता हुई 3 साल की बच्ची का हाथ-पैर कटा शव मिला, फैली सनसनी

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: October 12, 2019, 2:57 PM IST
कैथल: लापता हुई 3 साल की बच्ची का हाथ-पैर कटा शव मिला, फैली सनसनी
लापता बच्ची का ईंट के भट्टे पर मिला शव

कैथल जिले में दशहरे के दिन से ईंट-भट्ठे से लापता हुई 3 साल की मासूम बच्ची का शव भट्ठे पर ही मिल गया. बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में दशहरे (Dussehra) के दिन से ईंट-भट्ठे से लापता हुई 3 साल की मासूम बच्ची का शव (Dead body of 3-year old girl) भट्ठे पर ही मिल गया. बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. बच्ची का शव इतनी क्षत-विक्षत हालत में मिला कि उसे देखा नहीं जा सकता. बच्ची की दोनों बाजू कटी हुई थी और कमर से नीचे का हिस्सा भी गायब था. बच्ची की आंखें भी निकाली गई थी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस (Kaithal Police) मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के रोहतक भेज दिया. फिलहाल पुलिस पुलिस अब घटना को अपहरण (kidnap) और हत्या से जोड़कर देख रही है और मामले की जांच में जांच गई है.

दशहरे के दिन से लापता हो गई थी मासूम

बच्ची के परिजनों ने बताया था कि वे दशहरे से 2 दिन पहले ही तितरम भट्ठे पर मजदूरी के लिए आए थे. अगले ही दिन 8 अक्तूबर को दशहरे के दिन उनकी बेटी लापता हो गई. पुलिस ने इस संबंध में पहले अपहरण के आरोप में केस दर्ज किया था. शुक्रवार सुबह उनके साथ आए बच्चों ने भट्ठे पर खाली पड़ी जगह में बच्ची का शव देखा, जिस पर पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां से पी.जी.आई. रोहतक में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बच्ची का शव मिलने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हुई
बच्ची का शव मिलने के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हुई


हत्या के कारणों का नहीं हुआ खुलासा 

थाना तितरम एसएचओ मुकेश कुमार के अनुसार पुलिस ने पहले बच्ची के अपहरण के आरोप में केस दर्ज किया था. बच्ची की तलाश के लिए पुलिस ने सर्च अभियान भी चलाया था, लेकिन अब उसका शव मिला है, जिस पर अज्ञात पर हत्या के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का खुलासा हो पाएगा.

यह भी पढ़ें- ओम प्रकाश चौटाला को दो बार हराने वाले रणदीप सुरजेवाला पर कांग्रेस को क्यों है भरोसा?
Loading...

यह भी पढ़ें- बीजेपी के लिए शुभ हैं राहुल गांधी, उनके प्रचार से हमें मिल जाती है शानदार जीत-अनिल विज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 2:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...