Home /News /haryana /

हरियाणा: 10 साल पहले लापता बेटा राजस्थान में मिला, कलेजे के टुकड़े से लिपटकर खूब रोई मां

हरियाणा: 10 साल पहले लापता बेटा राजस्थान में मिला, कलेजे के टुकड़े से लिपटकर खूब रोई मां

10 साल लापता बेटे से मिला मां

10 साल लापता बेटे से मिला मां

सनी 10 साल तक अपना घर आश्रम में रहा. जब उसकी मानसिक हालत में सुधार होने लगा तो उसने आश्रम वालों को बताया कि वह कैथल का रहने वाला है. सनी की मां ने कहा कि अब जब मेरा बेटा मुझे मिल गया है तो मैं अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर पा रही हूं. वहीं, सनी भी अपनी मां से मिलकर बहुत खुश हुआ.

अधिक पढ़ें ...

कैथल. हरियाणा के कैथल जिले से लापता एक युवक (Missing Youth) 10 साल बाद राजस्थान में मिला है. वहीं साल बाद अपने बेटे को देख मां के आंसू रोके नहीं रुक रहे थे. दरअसल कैथल (Kaithal) की कमल कॉलोनी का रहने वाला सनी 15 साल पहले पढ़ाई करने के लिए ऑस्ट्रेलिया गया था. जब वह घर वापस आया तो वह मानसिक रूप से विकलांग हो चुका था. इस वजह से वह एक दिन घर से बाहर गया और फिर वापस नहीं आया. माता पिता ने ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं मिला.

बेटे के इंतजार में सनी के पिता की भी मौत हो गई. अब जब सनी 10 साल बाद अपनी मां से मिला तो उसकी मां बहुत खुश है. बताया जा रहा है कि सनी जब घर छोड़कर चला गया था तो वह राजस्थान पहुंच गया. मानसिक रूप से विकलांग सनी जब भरतपुर में स्थित ‘अपना घर’ आश्रम वालों को मिला, यहां वे लोग रहते हैं जो असहाय होते हैं. सनी यहां पूरे 10 साल तक रहा. जब उसकी मानसिक हालत में सुधार होने लगा तो उसने आश्रम वालों को बताया कि वह कैथल का रहने वाला है.

आश्रम वालों ने भी सनी की मदद की और पुलिस की मदद से उसके घर में संपर्क किया. जैसे ही सनी की मां रविंद्र कौर को पता लगा कि उनका बेटा ‘अपना घर’ आश्रम में है. वह फौरन वहां पहुंची औऱ बेटे को अपने घर ले आई. सनी की मां ने कहा कि अब जब मेरा बेटा मुझे मिल गया है तो मैं अपनी खुशी व्यक्त नहीं कर पा रही हूं. वहीं, सनी भी अपनी मां से मिलकर बहुत खुश हुआ.

Tags: Haryana news, Kaithal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर