Home /News /haryana /

नवीन जिंदल ने भाजपा में जाने की अफवाहों को विराम देते हुए खुद को कांग्रेस का सिपाही बताया

नवीन जिंदल ने भाजपा में जाने की अफवाहों को विराम देते हुए खुद को कांग्रेस का सिपाही बताया

पूर्व सांसद व उद्योगपति नवीन जिंदल

पूर्व सांसद व उद्योगपति नवीन जिंदल

जिंदल ने कहा कि हमारे कुरुक्षेत्र लोकसभा में जितने भी संभावित उम्मीदवार हैं, हाईकमान द्वारा जनता को समर्पित काम हे आधार पर ही उनको टिकट का दावेदार बनाएगी.

    हरियाणा की राजनीति में पिछले काफी समय से एक चर्चा हो रही थी कि कुरुक्षेत्र के पूर्व सांसद नवीन जिंदल भाजपा में शामिल हो सकते हैं लेकिन शनिवार को कैथल में अपने निवास स्थान पर पत्रकार वार्ता में उन्होंने इस चर्चा पर पूर्ण विराम लगा दिया. उन्होंने साफ मना कर दिया कि मैं भाजपा में नहीं जाऊंगा. मैं शुरू से ही कांग्रेस का सिपाही हूं और कांग्रेस में ही रह कर अपनी जिम्मेवारी निभाऊंगा. जब यह पूछा गया कि आप हिसार से चुनाव लड़ोगे या कुरुक्षेत्र से तो उन्होंने जवाब दिया हिसार मेरी जन्म भूमि है और कुरुक्षेत्र मेरी कर्मभूमि है. इसका मतलब स्पष्ट होता है कि पूर्व सांसद नवीन जिंदल कुरुक्षेत्र से दोबारा चुनाव लड़ने के लिए ताल ठोक रहे हैं.

    जिंदल ने कहा कि हमारे कुरुक्षेत्र लोकसभा में जितने भी संभावित उम्मीदवार हैं, हाईकमान द्वारा जनता को समर्पित काम हे आधार पर ही उनको टिकट का दावेदार बनाएगी. जब उनसे सांसद राजकुमार सैनी के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि राजकुमार सैनी ने तो भाई-भाई को लड़ाने की कोशिश की है. कुरुक्षेत्र लोकसभा में विकास बिल्कुल थम गया है.

    नवीन ने दावा कियया कि हमारे समय में कुरुक्षेत्र लोकसभा का बहुत ज्यादा विकास हुआ है और अगर भाजपा के समय में जो कुछ थोड़ा बहुत विकास हुआ है तो वह हमारे समय के प्लान किए हुए कार्य हैं या हमारे समय में वह पास के हुए कार्य हैं. मैंने अपने क्षेत्र के लिए कितनी आवाज उठाई, कितने महीने यहां से प्लान बनाकर आगे भेजें ताकि यहां के लोगों को कोई दिक्कत ना आए लेकिन मौजूदा सांसद ने तो अपने क्षेत्र के लोगों के लिए कभी भी कोई आवाज नहीं उठाई.


    बस से टकराकर हाइवा में लगी आग, चालक की मौत


    सड़क दुर्घटना में मां और एक बेटे की मौत, एक बेटा-एक बेटी घायल

    Tags: Congress, Naveen jindal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर