लाइव टीवी

'युवाओं के लिए पकौड़ा योजना और अमीरों के लिए भगोड़ा योजना के लिए जाने जाएंगे PM मोदी'

News18 Haryana
Updated: May 8, 2019, 4:37 PM IST

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के निशाने पर पीएम मोदी ही रहे. उन्‍होंने रोजगार, राफेल, किसानों की समस्या जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा.

  • Share this:
कुरुक्षेत्र लोकसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी निर्मल सिंह के चुनाव प्रचार के लिए कैथल पहुंचे कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथ लिया. यहां कैथल के गीता भवन मंदिर के पास आयोजित विशाल जनसभा में नवजोत सिद्धू ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला के साथ मंच पर पहुंचे. नवजोत सिद्धू ने विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने पेट खाली और योगा करवाया, जेब खाली और खाता खुलवाया, खाने को खाना नहीं और शौचालय बनाए जा रहे हैं.

रोजगार से लेकर राफेल तक का मुद्दा उठाया

नवजोत सिद्धू ने कहा कि मोदी 2 योजनाओं के लिए हमेशा जाने जाएंगे. पहला युवाओं के रोजगार के लिए पकौड़ा योजना और दूसरी अमीरों के ‌लिए भगोड़ा योजना. मोदी ने पूंजीपतियों को भगाया है. उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता ‌इन चुनावों में कोई पार्टी जीतेगी. मुझे लगता है कि पार्टी से ज्यादा हिन्‍दुस्‍तान जीतेगा या हारेगा.

सारे संबोधन में स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू के निशाने पर पीएम मोदी ही रहे. सिद्धू ने रोजगार, राफेल, किसान समस्याओं जैसे मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि यह देश का ऐसा चौकीदार है जो केवल पूंजीपतियों के घर की चौकीदारी कर रहा है. यह साबित हो चुका है कि चौकीदार ही चोर है. सिद्धू ने लोगों से भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की अपील की.

कांग्रेस ही देगी अच्‍छी सरकार

सिद्धू ने कहा कि यदि फिर से इस चौकीदार को चौकीदारी दी गई तो यह देश की एक-एक इंच जमीन बेच देगा. उन्होंने कहा कि देश को अच्छी सरकार देने में कांग्रेस ही सक्षम है. सिद्धू ने शेरो-शायरी के माध्यम से भी भाजपा पर खूब तंज कसे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के कार्यकाल को युवाओं के लिए पकौड़ा और उद्योगपतियों के लिए भगौड़ा योजना के लिए हमेशा याद रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें-कभी दीपेंद्र हुड्डा के साथ एक ही गाड़ी में घूमते थे अरविंद शर्मा, अब दे रहे टक्कर

भूपेंद्र सिंह हुड्डा: कुरुक्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी, समर्थक इन्हें कहते हैं भूमि पुत्र

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 8, 2019, 1:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर