कैथल: पड़ोसी ने घर में सो रही मां-बेटी पर तेल छिड़ककर लगाई आग, बेटी की मौत, मां की हालत गंभीर
Kaithal News in Hindi

कैथल: पड़ोसी ने घर में सो रही मां-बेटी पर तेल छिड़ककर लगाई आग, बेटी की मौत, मां की हालत गंभीर
घर में सो रही मां बेटी को लगाई आग

आग से झुलसने के कारण 13 साल की बेटी की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं उसकी मांग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 13, 2020, 10:21 AM IST
  • Share this:
कैथल. हरियाणा के कैथल (Kaithal) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले की अर्जुन नगर कॉलोनी में घर में घुसकर एक व्यक्ति द्वारा घर में सो रही मां-बेटी को आग लगाने दी . आग से झुलसने के कारण 13 साल की बेटी की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. वहीं उसकी मांग गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं को इलाज के कैथल के अस्पताल ले जाया गया. जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया.

वेद प्रकाश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि उसके पड़ोस में फतेहाबाद जिले के टोहाना कस्बे का सुभाष किराये के मकान में रहता है. वह हमारी जाति का होने के कारण घर मे आता-जाता था. कुछ समय पहले उसका मेरी घरवाली बाला के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. वह इसकी रंजिश पाले हुआ था.

मृतक बच्ची के पिता ने कही ये बात



मेरी पत्नी और बेटी तमन्ना एक कमरे में सोए हुए थे. बेटी तमन्ना और पत्नी बाला एक चारपाई पर सोए हुए थे. मैं बेड पर सोया हुआ था. रात को लाईट चले जाने के कारण हमने कमरे का दरवाजा खोला हुआ था. रात करीब 1 बजे रात में मैने कमरे के अंदर किसी व्यक्ति की आहट सुनी. मैंने उठ कर देखा तो सुभाष वासी टोहाना हाथ में पकड़ी कैन से मेरी पत्नी बाला और बेटी तमन्ना पर तेल डाल रहा था.
मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

देखते ही देखते उसने जेब से माचिस निकाली और तिल्ली जलाकर उनके ऊपर डाल दी. मैंने सुभाष को पकड़ने की कोशिश की तो सुभाष दीवार कूदकर भाग गया. मैंने अपनी पत्नी व बेटी तमन्ना की आग बुझाने की कोशिश की जिस कोशिश मे मेरा भी शरीर जल गया. पुलिस ने मृतक बच्ची के पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading