लाइव टीवी

कुरुक्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार का हुआ विरोध, मुर्दाबाद के लगे नारे

Virender Puri | News18 Haryana
Updated: April 27, 2019, 8:09 PM IST
कुरुक्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार का हुआ विरोध, मुर्दाबाद के लगे नारे
भाजपा प्रत्याशी का एक गांव में होता विरोध

गांव आंधली में कुलवंत बाजीगर विरोधी नारे लगे तो प्रत्याशी को पसीने आ गए. विधायक कुलवंत बाज़ीगर व नायब सैनी रात 10 बजे के करीब गांव में पहुंचे थे. जैसे ही जनसभा में नायब सैनी को मंच पर बुलाया तो मुर्दाबाद के नारे लगे.

  • Share this:
कैथल के गुहला-चीका हल्के में बीजेपी के उम्मीदवार को विरोध का सामना करना पड़ा, इसका वीडियो वायरल हो रहा है. इस विधान सभा क्षेत्र में नायब सैनी का कई गांवों में विरोध हुआ. जिसका कारण ये बताया जा रहा है कि बीजेपी के विधायक कुलवंत बाज़ीगर की वजह से यह विरोध हो रहा है. कुलवंत बाज़ीगर के साथ नायब सैनी जहां-जहां जाते हैं वहां-वहां विरोध और नारेबाजी के सामना करना पड़ रहा है. गांव आंधली में भी कुलवंत बाजीगर विरोधी नारे लगे. इससे भाजपा प्रत्याशी के चेहरे पर चिंता की लकीरें नजर आने लगी हैं.

कैथल के गांव आंधली में कुलवंत बाजीगर विरोधी नारे लगे तो प्रत्याशी को पसीने आ गए. विधायक कुलवंत बाज़ीगर व नायब सैनी रात 10 बजे के करीब गांव में पहुंचे थे. जैसे ही जनसभा में नायब सैनी को मंच पर बुलाया तो  मुर्दाबाद के नारे लगे. सबसे बड़ी बात यह है कि यह सैनी बहुल गांव है और भाजपा प्रत्याशी भी इसी जाति के हैं. पता चला कि स्थानीय विधायक के विकास कार्य ना कराए जाने से जनता नाराज है और लोकसभा प्रत्याशी को इसका खमियाजा उठाना पड़ सकता है. अब देखना यह है कि नायब सैनी इस विरोध को देखते हुए अकेले निकलेंगे प्रचार को या विधायक संग लगाए रखेंगे.



यह भी पढ़ें - हुड्डा का दिल्ली जाने का कोई चांस नहीं, मुझे कर्सी से कोई नहीं हटा सकता: सीएम खट्टर

यह भी पढ़ें - दरवाजा खटखटाया, चाबी उठाई और विधायक जी की गाड़ी लेकर चोर हुआ फुर्र...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कैथल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 8:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर