Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कैथल: पुलिस ने अवैध शराब से भरा कैंटर पकड़ा, 500 पेटी शराब के साथ एक गिरफ्तार

    कैथल पुलिस ने एक कैंटर से 500 पेटी शराब बरामद की है.
    कैथल पुलिस ने एक कैंटर से 500 पेटी शराब बरामद की है.

    कैथल (Kaithal) जिले की कलायत थाने की पुलिस (Police) ने एक कैंटर को पकड़ा है, जिसमें अवैध शराब (Illegal liquor) की 500 पेटियां बरामद हुई हैं. इसके साथ ही एक शराब तस्कर (Wine smuggler) को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 6, 2020, 10:23 PM IST
    • Share this:
    कैथल. हरियाणा (Haryana) में सोनीपत और पानीपत (Sonipat) में जहरीली शराब पीने के बाद लगातार हो रही मौतों (Death) के बाद भी राज्य में अवैध शराब (Illegal liquor) की तस्करी रुकने ना नाम नहीं ले रही है. इसी क्रम में कैथल पुलिस (Kaithal Police) को बड़ी कामयाबी मिली है. कलायत पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर गांव शिमला के पास नाका लगाकर एक कैंटर रोका, जिसमें 500 पेटी अवैध शराब बरामद हुई. कैथल पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार भी किया है.

    कलायत थाना प्रभारी जयवीर ने बताया कि साम करीब 4:30 बजे पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि नरवाना की तरफ से अवैध शराब से भरा कैंटर कैथल की तरफ आ रहा है. इस सूचना के आधार पर पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसमें एसआई मनवीर, एचसी सुरेश कुमार, एचसी कुलदीप, एचसी सूरजमल ने शिमला के पास नाका लगाया.

    बिहार: लालू-राबड़ी आवास में मारा गया नाग, JDU ने इसे बताया पाप!



    पुलिस टीम द्वारा जब कैंटर को रुकवाया गया और कैंटर चालक से पूछताछ की गई तो चालक कोई भी संतुष्ट करने वाला जवाब नहीं दे पाया. कैंटर में अवैध रूप से भरी 500 पेटी शराब की बरामद हुई है. उन्होंने बताया कि कैंटर चालक को हिरासत में लिया गया है. फिलहाल कैंटर चालक से पूछताछ की जा रही है.


    वहीं पानीपत में जहरीली शराब पीने से अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. पानीपत के गांव धनसोली में अवैध रूप से बिक रही जहरीली शराब पीने से गांव के 5 और अन्य तीन लोगों की मौत हो गई है. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को जेल भेज दिया है. इसके साथ ही दो अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाना चाहती है कि इन शराब माफियाओं को जाल कहां तक फैला हुआ है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज